मुहर्रम के शोर में दब गईं नाबालिग की चीखें, मोहम्मद मुमताज़ और अशफाक ने किया सामूहिक बलात्कार, बेहोश छोड़कर भागे
मुहर्रम के शोर में दब गईं नाबालिग की चीखें, मोहम्मद मुमताज़ और अशफाक ने किया सामूहिक बलात्कार, बेहोश छोड़कर भागे
Share:

पटना: बिहार के अररिया जिले में मुहर्रम जुलूस के दौरान एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यहाँ मातम मना रहे मोहम्मद अशफाक और मोहम्मद मुमताज नामक 2 युवकों ने नाबालिग को खेत में ले जाकर तब तक उसके साथ हैवानियत की, जब तक वो बेहोश नहीं हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, सामूहिक दुष्कर्म के कारण बेहोश हो जाने के बाद दोनों आरोपितों ने पीड़ित लड़की को बेहोशी की स्थिति में वहीं छोड़ दिया था। पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने दोनों आरोपितों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। घटना शुक्रवार (28 जुलाई 2023) रात की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हृदयविदारक घटना अररिया जिले के थानाक्षेत्र फारबिसगंज की है।

पीड़िता नाबालिग की माँ ने पुलिस में घटना की शिकायत दे दी है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात 9 बजे उनकी 17 वर्षीया बच्ची मुहर्रम जुलूस में लाठी करतब देखने के लिए गई थी। मुहर्रम जुलूस के शोर-शराबे के बीच दोनों आरोपितों (मोहम्मद अशफाक और मोहम्मद मुमताज) ने नाबालिग लड़की को जबरन उठाकर खेत में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। जब परिवार वालों ने अपनी बच्ची की खोजबीन की, तो वह थोड़ी दूर एक खेत में नग्न हालात में मिली, उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था। पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने लड़की की माँ की शिकायत पर केस दर्ज कर के छानबीन शुरू कर दी। होश आने पर नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में खुद के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की बात कही है। लड़की ने पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद मुमताज और मोहम्मद अशफाक द्वारा हैवानियत किए जाने की जानकारी दी। 

पीड़ित लड़की ने बताया कि मुहर्रम के शोरगुल में दोनों आरोपित उसे उठाकर खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। कुछ देर में पीड़िता बेहोश हो गई, तो दोनों आरोपित उसे खेत में ही छोड़ कर फरार हो गए। पीड़िता बेहोशी की ही स्थिति में काफी देर तक खेत में बेसुध पड़ी रही। मामले की खबर मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने दोनों आरोपितों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेजकर जाँच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है डार्क वेब...और किस तरह लोगों के साथ करता है ट्रैप

हनुमान मंदिर के पास काटकर फेंका गौवंश, मुहर्रम से पहले सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश

धारदार हथियार से काट डाला पत्नी का गला, परिवार सहित फरार हुआ आरोपी पति रकीब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -