बंगाल बीजेपी प्रमुख ने तृणमूल को दी धमकी, कहा- 'संभल जाओ नहीं तो हाथ-पैर टूटेंगे''
बंगाल बीजेपी प्रमुख ने तृणमूल को दी धमकी, कहा- 'संभल जाओ नहीं तो हाथ-पैर टूटेंगे''
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने बीते रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन करने वालों के लिए एक विवादास्पद चेतावनी जारी कर दी है। यह चेतावनी जारी करते हुए उन्होंने कहा कि, 'उन्हें अपने तरीके से संभलना चाहिए या वे अपने हाथ और पैर टूट जाने का जोखिम उठा सकते हैं और यहां तक कि मारे भी जा सकते हैं।' यह सभी बातें घोष ने हल्दिया में एक रैली में कही। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, "दीदी के भाई, जो परेशानी पैदा कर रहे हैं, उन्हें अगले छह महीनों में अपनी आदतें बदल लेनी चाहिए अन्यथा आपके हाथ, पैर, पसली और सिर टूट जाएगा। आपको अस्पताल की यात्रा करनी होगी। और यदि आप इससे अधिक करते हैं, तब आपको श्मशान जाना पड़ेगा।”

जी दरअसल तृणमूल कांग्रेस की नेत्री ममता बनर्जी को दीदी कहा जाता है। वैसे पश्चिम बंगाल में तृणमूल और बीजेपी के बीच कड़वी प्रतिद्वंद्विता बढ़ चुकी है और राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। यही कारण है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर राजनीतिक हिंसा और एक-दूसरे के समर्थकों पर हमले करने शुरू कर दिए हैं। बात करें दिलीप घोष की टिप्पणी के बारे में तो वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बंगाल यात्रा के दो दिन बाद आई है। आपको पता ही होगा कि अमित शाह ने राज्य की 294 सीटों में से 200 सीटें जीतने का महत्वाकांक्षी लक्ष्य रखा है और बात करें दिलीप घोष की तो उनकी और बंगाल बीजेपी के अन्य नेताओं की दिल्ली जाकर पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा से बातचीत करने की संभावना नजर आ रही है।

बीते दिनों दिलीप घोष ने कहा कि 'जब बिहार में लालू राज था, तब जंगल राज हुआ करता था, हिंसा रोज की बात थी। लेकिन हमने गुंडों को बाहर निकाल दिया। इसे बीजेपी राज कहा जाता है। हमने जंगल राज को लोकतंत्र में बदल दिया। हम पश्चिम बंगाल में भी लोकतंत्र को बहाल करना चाहते हैं। मैं एक घोषणा करना चाहता हूं कि आगामी विधानसभा चुनाव दीदी की पुलिस के तहत नहीं बल्कि दादा की पुलिस द्वारा किए जाएंगे। खाकी ड्रेस पहने हुए पुलिस आम के पेड़ के नीचे बूथों से सौ मीटर की दूरी पर रहेगी, एक कुर्सी पर बैठकर खैनी खाते हुए मतदान होता देखेगी।"

BB14: एजाज खान पर भड़के करण पटेल, इस कंटेस्टेंट को किया सपोर्ट

यूजर्स ने ट्विंकल को कहा ट्विंक बम, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ऑनलाइन टिकट बुकिंग में इंडियन रेलवे ने किया बड़ा बदलाव, यात्रियों को मिलेगा ये बड़ा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -