Vodafone और Idea के विलय से यूज़र्स को होंगे यह बड़े फायदे
Vodafone और Idea के विलय से यूज़र्स को होंगे यह बड़े फायदे
Share:

देश की तीसरे नंबर की टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेल्युलर ने वोडाफोन इंडिया के साथ विलय करने की घोषणा कर दी है. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बोर्ड ने इस विलय-प्रस्ताव पर मुहर लगा दी. अब वोडाफोन इंडिया और इसके पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी वोडाफोन मोबाइल सर्विसेज लिमिटेड और आदित्य बिड़ला ग्रुप के आइडिया सेल्युलर का विलय हो जाएगा और नई कंपनी भारती एयरटेल को पछाड़कर देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी बन जाएगी. वोडाफोन और आईडिया के इस विलय का यूज़र्स को भी फायदा होगा जिसमे सेवाओ का स्टार बेहतर हो जायेगा. 

आईडिया और वोडाफोन के विलय के बाद यूज़र्स को यह होगा फायदा 

1. नेटवर्क की स्थिति सुधरेगी- इस विलय के बाद नेटवर्क में सुधार देखा जायेगा, जिसमे जहा जहा दोनों कंपनियों के नेटवर्क कमजोर है वहा पर कंपनी को मजबूती मिलेगी.

2. लोगो के बीच बढ़ेगी पहुंच- वोडाफोन और आईडिया के विलय से लोगो में इसकी पहुंच ज्यादा से ज्यादा बढ़ेगी, जिसमे दोनों कंपनियों की पहुंच देश के कोने-कोने में होगी.

3. नए प्लान होंगे लांच- वोडाफोन और आईडिया के विलय के बाद नए नए प्लान लांच किये जायेंगे जिसका फायदा यूज़र्स को मिलेगा. वही यूज़र्स को ज्यादा से ज्यादा ऑफर दिए जायेंगे.

4. जियो को मिलेगी टक्कर- इन दोनों कंपनियों के सबमर्ज से यह जियो के प्लान को टक्कर दे सकेगी, जिसमे वह यूज़र्स इसका फायदा ले सकेंगे जो जियो सेवा का इस्तेमाल नही करते है. 

सिर्फ AirTel ही दे रही है JIO के प्लान को टक्कर

JIO ने AirTel के विज्ञापन के बारे में की शिकायत

JIO को टक्कर: वोडाफोन दे रही है 6 रूपये में 1GB 4G डाटा

फ्री सेवा के बाद भी JIO से जुड़े रहेंगे यूज़र्स- रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -