JIO ने AirTel के विज्ञापन के बारे में की शिकायत
JIO ने AirTel के विज्ञापन के बारे में की शिकायत
Share:

रिलायंस जियो द्वारा अपनी फ्री सेवा के बाद नए टेरिफ प्लान के बारे में घोषण कर दी है, जिसमे यूज़र्स को ज्यादा से ज्यादा अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इन्टरनेट ऑफर दिया जा रहा है. वही जियो के प्लान को टक्कर देने के लिए विभिन्न टेलीकॉम कंपनियों द्वारा अपनी दरों को सस्ता करने के साथ जियो के प्लान का विरोध किया जा रहा है. ऐसे में जियो ने भी विरोधी कंपनी एयरटेल पर उसके विज्ञापन को लेकर आरोप लगाया है. जिसमे जियो ने एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया यानि एएससीआई में शिकायत कर एयरटेल के उस विज्ञापन पर रोक लगाने के साथ एयरटेल पर कार्यवाही करने को कहा है जिसमे भारती एयरटेल ने खुद को सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर बताया है.

जियो ने एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया यानि एएससीआई में शिकायत कर इस विज्ञापन को हटाने के लिए कहा है. साथ ही  एयरटेल को तेज नेटवर्क का सर्टिफिकेट देने वाली कंपनी ओकला को भी कानूनी नोटिस जारी किया गया है.

जियो ने इस संबंध में कहा है कि सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर का एयरटेल का दावा झूठा है. वही एयरटेल द्वारा स्पीड टेस्ट कराने वाली कंपनी ओकला के साथ मिलकर फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया है. 

JIO को टक्कर: वोडाफोन दे रही है 6 रूपये में 1GB 4G डाटा

फ्री सेवा के बाद भी JIO से जुड़े रहेंगे यूज़र्स- रिपोर्ट

अनलिमिटेड कॉलिंग, 125 जीबी 4 जीबी डाटा और भी बहुत कुछ, जाने ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -