सिर्फ AirTel ही दे रही है JIO के प्लान को टक्कर
सिर्फ AirTel ही दे रही है JIO के प्लान को टक्कर
Share:

जियो द्वारा मार्च तक दी जाने वाली फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट सेवा के बाद अब नए प्लान के बारे में घोषणा कर दी है, जिसमे जियो यूज़र्स द्वारा 99 रुपये देकर प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद हर महीने 303 रुपये देकर जियो की हैप्पी न्यू ईयर सेवाएं अगले 12 महीने यानी 1 अप्रैल 2018 तक पा सकेंगे. इस प्लान में यूज़र्स को  प्रतिदिन हाई स्पीड 4G इन्टरनेट डाटा और अनलिमिटेड कालिंग सेवा दी जाएगी. वही विभिन्न टेलीकॉम कंपनियों द्वारा भी जियो के प्लान को टक्कर देने के लिए नया नए प्लान लांच किये जा रहे है, किन्तु हाल में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि जियो के प्लान को सही मायने में सिर्फ एयरटेल द्वारा ही टक्कर दी जा रही है.

बता दे कि जियो के नए प्लान को टक्कर दें के लिए एयरटेल ने भी अपने प्लान में बदलाव किया है, जिसमे उसने जियो के समानान्तर अपने प्लान लांच किये है. जो जियो को कड़ी टक्कर दे रहे है.

जियो के एक प्लान में 149 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 2 जीबी 4जी डाटा और 100 एसएमएस दिए जा रहे है. वही एयरटेल द्वारा 146 रुपये के प्लान में एयरटेल-टू-एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एमबी डाटा दिया जाएगा. इसी तरह अन्य प्लान में भी एयरटेल ने जियो की तरह प्लान लांच किये है.

JIO को टक्कर: वोडाफोन दे रही है 6 रूपये में 1GB 4G डाटा

फ्री सेवा के बाद भी JIO से जुड़े रहेंगे यूज़र्स- रिपोर्ट

अनलिमिटेड कॉलिंग, 125 जीबी 4 जीबी डाटा और भी बहुत कुछ, जाने ऑफर

Jio ने लांच की नई एप, आज ही करे डाउनलोड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -