फिर दिखाए बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बिकिनी जलवे
फिर दिखाए बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बिकिनी जलवे
Share:

सभी इस बात से बहुत अच्छे से वाकिफ हैं कि बिग बॅास 12 का आगाज हो चुका है और इस शो में बोल्ड कंटेस्टेंट के नाम पर शो में केवल जसलीन दिखाई दे रही हैं और कोई नहीं. वहीं हैं जो कुछ समय के लिए शो के अंदर बिकिनी में अपनी झलक दिखा चुकी हैं उनके अलावा कोई ऐसा नहीं है. ऐसे में इस समय बिग बॅास 12 का माहौल काफी संस्कारी चल रहा है लेकिन बहसबाजी हो रही है.

हीं एक बार फिर से बिग बॅास 11 की ये बिकिनी कंटेस्टेंट फिर से अपनी हॅाट तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई हैं जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बिग बॅास 11 फेम बेनाफ्शा सूनावाला की जिन्होंने बिग बॅास के दौरान से ही अपनी हॅाट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहना शुरू कर दिया था. शो में वह प्रियांक शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी ट्रोल हुईं थीं और दोनों की कई तस्वीरें वायरल भी हुईं थीं. आपको बता दें कि बेनफ्शा के लिए पहला बड़ा रियलिटी शो बिग बॅास 11 है और उनकी ख्वाहिश थी कि यहीं से उनकी सीधे बॅालीवुड में एंट्री हो जाएगी. आपको बता दें कि बेनफ्शा ने रोडीज में अपना टैलेंट और ग्लैमर से सबका दिल जीत लिया था और फिर बिग बॅास में भी अपने ग्लैमर का तड़का लगाया था.

आपको पता हो बिग बॅास 11 में वह प्रियांक के आने के बाद फोकस में आयी थी क्योंकि उन्होंने प्रियांक के साथ अपनी क्लोजनेस काफी ज्यादा दिखाई थी और दोनों को अक्सर साथ में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों से सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

बिग बॉस 12: हर साल बिग बॉस में दिखाया जा रहा है ये झूठ, एक्स कंटेस्टेंट ने खोली पोल

जन्मदिन पर हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखने वाले हो गए दीवाने

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -