बेला हदीद ने लम्बे समय बाद कराया सेक्सी फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें
बेला हदीद ने लम्बे समय बाद कराया सेक्सी फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड में हर रोज ही कोई ना एक्ट्रेस या मॉडल अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चा का विषय बन जाती है. लेकिन इन दिनों एक मॉडल की तस्वीरों ने तहलका मचा रखा है. हम बात कर रहे हैं बेला हदीद के बारे में जिसने हाल ही में अपने एक हॉट फोटो को शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार बेला ने ब्लैक ड्रेस में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. आपको बता दें बेला की फैन फॉलोविंग तो दुनिया भर में है.

बेला मशहूर मॉडल होने के साथ एक्ट्रेस भी है. हाल ही में बेला ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से कुछ फोटोज शेयर की है. बेला ने फोटोशूट में जीन्स फैब्रिक का वन पीस पहना है और वो क्लोज़अप पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में बेला के हॉट क्लीवेज साफ तौर से देखने को मिल रहे हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.

बेला ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- New @michaelkors ‘19 Campaign by truly the one and only @davidsimsofficial & and the sunshine of set life आपको बता दें कुछ दिन पहले ही बेला अपने दोस्तों के साथ दुबई घूमने गई है और उन्होने वहां से भी कई सारी तस्वीर शेयर की थी. बेला की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर अब तक करीब 6 लाख लाइक्स आ गए हैं.

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में भरपूर रोमांस करते हुए नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

छोटी बहन की बोल्डनेस के सामने तो किम कार्दशियन भी पड़ गई फीकी

ये हैं एमी जैक्सन की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें, एक में तो टॉपलेस नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -