हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए स्टाइलिश हुईं बेला हदीद
हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए स्टाइलिश हुईं बेला हदीद
Share:

हॉलीवुड में वैसे तो कई सारे ऐसी हॉट एक्ट्रेस हैं जो हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन जिसकी हम बात कर रहे हैं उसकी फैन फॉलोविंग तो दुनिया भर में है. हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल बेला हदीद की जिन्होंने हाल ही में एक मशहूर मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@bellahadid) on

बेला ने हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. बेला ने इस बार ग्रीन कलर की ड्रेस में अपना सेक्सी अवतार फैंस को दिखाया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं बेला ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है और इसके साथ उन्होंने डिमांड का सेट भी पहना है जिसपर हरे रंग का पर्ल लगा हुआ है. बेला इस क्लोज़अप फोटोशूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं.

बेला ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Harpers Bazaar Arabia October My roots!! Such a great day thank you... बेला के इस फोटोशूट की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है और फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद भी कर रहे हैं. बेला अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और फैंस भी उनके इस हॉट लुक को देखने के बेसब्री से इंतजार करते हैं.

अपनी क्यूट-सी बेटी को काइली ने दी इतनी बड़ी उपाधि, जानकर चौंक जाएंगे आप

रॉयल वेडिंग के लिए जोधपुर के मेहरानगढ़ किले पहुंचे लव बर्ड्स निक-प्रियंका

जालीदार बिकिनी पहनकर इस पोर्न स्टार ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -