रॉयल वेडिंग के लिए जोधपुर के मेहरानगढ़ किले पहुंचे लव बर्ड्स निक-प्रियंका
रॉयल वेडिंग के लिए जोधपुर के मेहरानगढ़ किले पहुंचे लव बर्ड्स निक-प्रियंका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस इन दिनों बॉलीवुड में हॉट टॉपिक बने हुए हैं. दोनों ने जब से सगाई की है तब से ही वो लगातार साथ में स्पॉट हो रहे हैं. मंगलवार को ही निक और प्रियंका सुबह राजस्थान की ब्लू सिटी कही जाने वाली जोधपुर के लिए रवाना हुआ थे. दोनों को एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामे हुए देखा गया था. इस दौरान प्रियंका ने वाइट कलर का टॉप और ब्लू एंड वाइट लाइनिंग वाली पैंट पहनी थी जबकि निक ने ग्रे पोलो टीशर्ट और पैंट पहनी थी इसके साथ ही उन्होंने कैप भी लगाई थी.

बॉलीवुड और खेल जगत के स्टार्स के साथ निक जोनस ने खेला फुटबॉल, चियर्स करती दिखीं प्रियंका

जोधपुर में निक और प्रियंका वहां के मशहूर मेहरानगढ़ किले पहुंचे थे. जैसे ही ये कपल यहां नजर आए तब से ही निक और प्रियंका की रॉयल वेडिंग के कयास लगाने शुरू हो गए. कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी रॉयल वेडिंग की तैयारी कर रहा है और इसलिए ही वो यहां पहुंचे थे. सुनने में तो ये भी आया है कि निक और प्रियंका जल्द से जल्द शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं. दोनों हिन्दू और अमेरिकन रीति-रिवाजो से शादी करेंगे. हालाँकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है.

सारी थकान मिटा देगा यह भोजपुरी VIDEO, 13 लाख लोग ले चुके है अकेले में मजा

सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें निक और प्रियंका की मुलाकात पिछले साल मेट गाला इवेंट में हुई थी. शुरुआत में दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन धीरे-धीरे उनकी ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. निक और प्रियंका ने कई महीनों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर अगस्त में इस कपल ने सगाई कर ली. खैर अब तो सभी को जल्द से जल्द इन लव बर्ड्स की शादी का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

हॉलीवुड अपडेट...  

प्रियंका और निक के बारे में सबकुछ जानती थी यह शख्सियत

जल्द ही शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं निक-प्रियंका, नहीं कर पा रहे इंतजार

क्या... डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए निक के साथ जोधपुर पहुंची प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -