अलग कपड़े पहनकर इस स्टार ने शेयर किया अपना नया लुक
अलग कपड़े पहनकर इस स्टार ने शेयर किया अपना नया लुक
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई मॉडल अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए कहर ढाती ही रहती हैं और इन दिनों पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा भी लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रहीं हैं. मिया खलीफा अब सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गईं हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं. मिया खलीफा ने हाल ही में एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही हॉट वीडियो शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.

इस बार मिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसके जरिए तो वो आग लगा रहीं हैं. मिया ने सोमवार को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस पहनी है और अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं. मिया ने अपने इस हॉट वीडियो के जरिए फैंस को फिर अपना दीवाना बना लिया है.

मिया ने जालीदार बिकिनी पहनी है जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहीं हैं. सोशल मीडिया पर तो मिया के इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है और लोग इसे देखना खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो के जरिए मिया ने ये तो साबित कर ही दिया है कि हॉटनेस के मामले में वो किसी से कम नहीं है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब मिया ने अपना ऐसा हॉट वीडियो शेयर किया हो बल्कि वो पहली भी कई बार अपने ऐसे वीडियो शेयर कर चुकी हैं.

'वंडर वुमन' बनने के बाद इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी गैल गैडोट

जल्द ही शादी करके बच्चे पैदा करना चाहते हैं निक-प्रियंका, नहीं कर पा रहे इंतजार

करियर की शुरुआत में इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली थी नाक की सर्जरी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -