Belkin ने पेश किया नया वायरलेस चार्जर
Belkin ने पेश किया नया वायरलेस चार्जर
Share:

अमेरिकी कंपनी Belkin ने भारत में अपना नया वायरलेस चार्जिंग पैड (Kakao BOOST↑UP™ 10W Wireless Charging Pad) पेश किया है जिसे Kakao एडिशन नाम दिया गया है। इस वायरलेस चार्जिंग पैड के लिए खासतौर पर लोकप्रिय काकाओ (Kakao) फ्रेंड्स कैरेक्टर Ryan और Apeach के साथ साझेदारी की गई है। यह चार्जर दो कलर वेरियंट में उपलब्ध है जिनमें रेयान ब्लैक और एपीच व्हाइट शामिल हैं।

इस चार्जिंग पैड को वायरले चार्जिंग स्टैंडर्ड Qi सर्टिफिकेशन मिला है। इस चार्जर से आप आईफोन और सैमसंग के उन मॉडल्स को चार्ज कर पाएंगे जिनमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है। आमतौर पर वायरलेस चार्जर में फास्ट चार्जिंग नहीं मिलती है लेकिन बेल्किन के इस चार्जर के साथ ऐसा नहीं है। यह 10W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।इस वायरलेस चार्जर से आप एयरपॉड प्रो और सैमसंग गैलेक्सी बड्स भी चार्ज कर सकेंगे। इसमें एक एलईडी इंडिकेटर दिया गया है जो कि चार्जिंग की स्टेबलिटी के बारे में जानकारी देता है। इसके साथ दो साल की वारंटी भी मिल रही है। इस चार्जर की कीमत 3,499 रुपये है और इसे अमेजन इंडिया से खरीदा  जा सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने ही बेल्किन ने अपना नया स्मार्ट स्पीकर को बाजार में उपलब्ध कराया है जिसमें वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है। इस स्मार्ट स्पीकर को पहली बार सीईएस 2020 में पेश किया गया था।कंपनी ने अपने इस स्मार्ट स्पीकर+ वायरलेस चार्जर को Belkin’s Soundform Elite स्मार्ट स्पीकर+ वायरलेस स्पीकर नाम दिया है। यह स्पीकर देखने में काफी हद तक होमपॉड जैसा है। इसमें गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है।

नायरा और कार्तिक को साथ देखने के लिए बेकरार है फैंस

कसौटी जिंदगी के 2' में आ सकता है लीप

अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप के बाद इन लोगो ने दिया एक्ट्रेस को सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -