विद्यालय के समीप मिली युवक की लाश, फैली सनसनी
विद्यालय के समीप मिली युवक की लाश, फैली सनसनी
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र से सामने आया है। इस मामले में के आर.केसी विद्यालय के समीप से एक युवक की लाश मिली है। खबर है कि लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल चुकी है और सभी हैरान परेशान है। इस मामले में जैसे ही लाश देखी देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं लाश की पहचान राजवाड़ा वार्ड नंबर दो निवासी हरिशंकर राय के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है।

इस मामले में पुलिस ने कहा है कि, ''प्रिंस देर शाम अपने एक साथी के साथ घर से निकला था और उसके बाद ही है काफी देर तक घर वापस नहीं आया। देर रात परिजनों को उसकी लाश स्कूल के समीप पड़े होने की सूचना मिली। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे।'' वहीं परिजनों ने उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में परिजनों का कहना है कि, ''युवक की हत्या कर उसके लाश को सड़क किनारे फेंक दिया गया है, ताकि यह दुर्घटना लगे।''

वहीं पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है हालांकि पुलिस दुर्घटना और हत्या दोनो पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में लगी हुई है।

एक सिरफिरे ने महिला पर डाला पेट्रोल, जली त्वचा को निकालने में डॉक्टर्स के पसीने छूटे

रंगदारी ना देने पर दो लोगों की हत्या, पिछले 5 दिनों में हो चुके हैं 7 क़त्ल

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर लगाया अपराधियों को बचाने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -