रंगदारी ना देने पर दो लोगों की हत्या, पिछले 5 दिनों में हो चुके हैं 7 क़त्ल
रंगदारी ना देने पर दो लोगों की हत्या, पिछले 5 दिनों में हो चुके हैं 7 क़त्ल
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में सड़क निर्माण में लगी कंपनी द्वारा रंगदारी नहीं देने पर बेखौफ अपराधियों ने निर्माण स्थल पर ही दो लोगों की हत्या कर दी। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भरौल गांव की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना से भरोल-आगापुर-नैपुर तक तक़रीबन तीन किलोमीटर सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था। 

इसी दौरान निर्माण कंपनी के ठेकेदार से स्थानीय बदमाश ने रंगदारी मांगी और गोलीबारी भी की और सोमवार देर रात निर्माण स्थल पर रह रहे JCB चालक वैशाली जिले के रहने वाले मोहम्मद कैसर आलम और मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले मजदूर रजनीश सिंह को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों निर्माण स्थल पर ही उपस्थित थे। सुनसान इलाके में घटी इस घटना में की वजह से बदमाश की संख्या स्पष्ट नहीं हो पाई है। 

घटना की सूचना आज सुबह तब लगी जब अन्य मजदूर काम के लिए पहुंचे तो दोनों मृत पाए गए। घटना की जानकारी मिलते ही तेघरा डीएसपी और बछवारा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल में जुट गई है। आपको बता दें कि बेगूसराय में बीते 5 दिनों में बेगूसराय में दो दोहरा हत्याकांड समेत सात लोगों का क़त्ल हो चुका है।

होली से पहले बिहार भेजी जा रही थी शराब, झारखंड पुलिस ने किया विफल

चार पत्नियों ने खोली अपने एक पति की ऐसी पोल कि सुनकर उड़ गए पुलिस के होश

रेस्टोरेंट में नाश्ते के लिए गई थी लड़की, मालिक ले गया पीछे और चाक़ू दिखाकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -