उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर लगाया अपराधियों को बचाने का आरोप
उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर लगाया अपराधियों को बचाने का आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा हुए कहा कि अखिलेश यादव पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए बताया कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री निवास से अपराधियों को बचाने का कार्य करते थे, और ये भी कहा कि हमारी सरकार ने अपराधियों पर लगाम लगाया का कार्य किया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि ‘हमारी सरकार में आपराधिक, अपराध करने से पहले ही कापंते हैं बीती सरकार में मुख्यमंत्री स्वयं ही अपराधियों को संरक्षण देते थे.

इसमें किसी को भी कोई शक नहीं है कि पूर्व मुख्यमंत्री के सरकारी आवास से ही सबकुछ नियंत्रण करते थे. यह कहते हुए केशव ने पूर्व मुख्यमंत्री जमकर निशाना साधा हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधने हुए उप मुख्यमंत्री ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर पाबंदी को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने बताया कि पीएफआई पर पाबंदी लगाने का हमारा फ़ैसला बिल्कुल सही था, और अब यह बात अन्य राज्यों की सरकारें भी मानने लगी हैं, आपको यह जानकारी बता दें कि इससे पहले भी केशव प्रसाद मौर्य पीएफआई पर बैन की मांग कर चुके हैं, बीते दिनों उन्होंने बताया था कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ उत्तर प्रदेश में हुए हिंसक प्रदर्शनों के पीछे साफ तौर पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ (PFI) इंडिया का ही हाथ था. PFI आतंकी संगठन सिमी का ही परिवर्तित रुप है. उन्होंने बताया था कि सिमी पर प्रतिबंध लगाये जाने के पश्चात् PFI के नाम से यह संगठन देश विरोधी गतिविधियां संचालित कर रहा है.

केशव प्रसाद मौर्य ने बताया था कि उम्मीद है. ईडी की रिपोर्ट के पश्चात PFI पर यूपी सरकार की प्रतिबंध लगाने की सिफारिश को केन्द्र सरकार जल्द मंजूरी दे देंगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि PFI एक कट्टरपंथी संगठन है, और इसके हेडक्वार्टर केरल में है. और इसका गठन 2006 में हुआ था.जो कि PFI केरल सहित 7 राज्यों में सक्रिय है साथ ही 16 राज्यों में इसका प्रभाव है और 15 से अधिक संगठन इससे जुड़े हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक अलकायदा का इस्लामिक बैंक PFI को फंडिंग करता है और 2017 में 6 PFI कार्यकर्ता ISIS में शामिल हुए थे. जानकारी के अनुसार नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में भड़की हिंसा के पीछे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर PFI के जुड़े होने के आसार हैं.

अभिव्यक्ति की आज़ादी है, लेकिन कुछ भी लिखने से पहले दो बार सोचना- राष्ट्रपति

bb Kanada 7 : किशन बिलागली ने कीचा सुदीप को डेडिकेट किया डांस

निरहुआ के 41 वें जन्मदिन पर हैरान करने वाला वीडियो आया सामने, फैंस की बोलती हुई बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -