एक सिरफिरे ने महिला पर डाला पेट्रोल, जली त्वचा को निकालने में डॉक्टर्स के पसीने छूटे
एक सिरफिरे ने महिला पर डाला पेट्रोल, जली त्वचा को निकालने में डॉक्टर्स के पसीने छूटे
Share:

नई दिल्ली: यह पूरा मामला आपका दिल दहला देगा और यह पूरा मामला महाराष्ट्र के वर्धा जिले के हिंगनघाट में सिरफिरे ने कॉलेज टीचर को सड़क पर पेट्रोल डालकर जलाने का हैं. इसमें पीड़ित टीचर की हालत गंभीर नजर आ रही है और टीचर को नागपुर स्थित ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल रैफर किया गया था और इसी अस्पताल में पीड़ित का इलाज चल रहा हैं और जली हुई त्वचा निकालने के कारण इन्फेक्शन का खतरा बढ़ गया हैं इस घटना के विरोध में हिंगनघाट के लोगों ने मंगलवार को प्रदर्शन भी किया लोगो ने आक्रोश में हिंगनघाट बंद की अपील की है.

पीड़ित युवती का इलाज कर रहे डॉक्टर दर्शन रेवनवार ने पीड़ित का मेडिकल बताया हैं कि 'महिला कि श्र्वास नलिका में धुंआ आ गया है और उसके दांत काले पड चुके है. मुंह भी पूरी तरह से अंदर से जल चुका है. पीड़ित का चेहरा भी बुरी तरह से ख़राब हो चुका हैं. डॉक्टर ने कहा कि 'महिला की डेड स्कीन निकाली गई है . इस पीड़ित महिला पर हम आईसीयू में इलाज जारी रखा है. आने वाले 72 घंटे बहुत ही अहम माने जा रहे है और पीड़ित के इलाज में डेढ़ महिना लगेगा आज उसके सेहत में सुधार दिख रहा है परन्तु उसकी त्वचा निकालने से इन्फेक्शन होने का खतरा बहुत ही ज्यादा हो गया हैं और डॉक्टर ने यह भी जानकारी दी कि 1 से 2 दिन में इन्फेक्शन का असर समझ में आएगा. हमने मरीज के लिए ऑक्सिजन की मात्रा बढाई है.

वहीं यह हादसा सोमवार सुबह 7.30 बजे टीचर कॉलेज जा रही थी उसी समय बीच सड़क पर युवक ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं. पीड़ित और आरोपी दोनों एक ही गांव के रहने वाले बताये जा रहे है. यह घटना हिंगनाघाट के नंदोरी चौक की है. पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी विक्की नगराले को सोमवार को ही हिरासत में ले लिया हैं. विक्की नगराले एक शादीशुदा व्यक्ति है और उसका एक बच्चा भी है.

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने अखिलेश यादव पर लगाया अपराधियों को बचाने का आरोप

रात में तांत्रिक ने बुलाया इलाज के लिए और किशोरी को ले गया खेत के बीच...

भारतीय मुक्केबाजों का स्वीडन में छाया जलवा, जीते 6 स्वर्ण और 14 पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -