यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने कसी कमर, 200 रैलियों में 30 केंद्रीय मंत्री भरेंगे हुंकार
यूपी चुनाव से पहले बीजेपी ने कसी कमर, 200 रैलियों में 30 केंद्रीय मंत्री भरेंगे हुंकार
Share:

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी प्रचार रणनीति बनाना शुरू कर दी है।  यूपी के चुनाव प्रभारी सहित बीजेपी के कई नेताओं की रविवार को बनारस और दिल्ली में बैठक का आयोजन भी किया गया। इनमें तय हुआ की अगले डेढ़ माह के अंदर यूपी के सभी इलाकों में 200 से अधिक रैलियों का आयोजन किया जाने वाला है। सेंट्रल गवर्नमेंट के 30 मंत्रियों को इन रैलियों और कार्यक्रमों की जिम्मेदारी दी गई है। 

जहां इस बात का पता चला है कि यूपी में चुनाव की सबसे अधिक तैयारियां की जा रही है। सूत्रों  की माने तो यूपी, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनावों में सबसे अधिक फोकस यूपी पर ही है। पीएम  मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सहित कुछ अन्य बड़े नेताओं की सर्वाधिक चुनावी रैलियां उत्तर प्रदेश में होने वाली है। 

जहां इस बारे में पार्टी में चुनावी रणनीति बनाने वाले सूत्रों का मानना है कि योजना यह बनाई जा रही है कि आने वाले 45 दिनों में रोजाना कोई न कोई एक बड़ा नेता यूपी की जमीन पर मौजूद रहे। और वह लोगों से संपर्क किसी रैली या किसी कार्यक्रम के माध्यम से बनता रहेगा। इतना ही नहीं इस पर पार्टी के सूत्रों ने कहा है कि अगले 30 दिनों में यूपी में पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह के सर्वाधिक दौरे तय किए गए हैं, लेकिन इनमें 15 दिन की बढ़ोतरी कर 15 जनवरी तक किया जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री शाह, बीजेपी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ प्रधानमंत्री के अगले दो महीनों के चुनाव कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -