एक्ट्रेस बनने से पहले 15000 की नौकरी करती थी शहनाज गिल, फिर ऐसे चमकी किस्मत
एक्ट्रेस बनने से पहले 15000 की नौकरी करती थी शहनाज गिल, फिर ऐसे चमकी किस्मत
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज यानी 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं. पंजाब की इस कैटरीना कैफ ने 'बिग बॉस 13' से ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी. उनकी हाजिर जवाबी तथा खूबसूरती का हर कोई फैन हो गया था. मगर क्या आपको पता है कि शहनाज का ये करियर कभी इतना सरल नहीं रहा, उन्होंने भी बहुत से रिजेक्शन झेले हैं तथा अपने परिवार के साथ बगावत भी की है. 

शहनाज गिल का पालन-पोषण पंजाब में हुआ। वो बचपन से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपने संघर्ष के दिनों में वो घर से भाग गई थी। शहनाज गिल का परिवार उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में जाने के लिए सपोर्ट नहीं कर रहा था। शहनाज ने अपने दिल की बात सुनी और घरवालों से दूरी बना ली। शहनाज गिल लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं हैं लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी में बहुत सारे संघर्ष का सामना किया है। 

उन्होंने बताया था कि घर से भागने के बाद वो पीजी में रहती थीं। उस समय उन्होंने नौकरी आरम्भ की जिसमें उन्हें 15 हजार रुपए मिलते थे। घर वाले फोन करते थे लेकिन शहनाज नहीं उठाती थीं। किन्तु आज उन्हें इस मकाम पर देखकर पूरा परिवार शहनाज पर गर्व करता है। वर्ष 2015 में शहनाज गिल को म्यूजिक वीडियो ‘शिव दी किताब’ में देखा गया, जिसे गुरविंदर बरार ने गाया था। ‘मझे दी जट्टी’ से उन्हें कामयाबी हासिल हुई और पहचान मिली। बाद में उन्हें गैरी संधु के लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो ‘हॉली-हॉली’ में भी देखा गया था। शहनाज गिल स्वयं को पंजाब की कैटरीना बोलती थीं एवं जब वो बिग बॉस में थीं तो शो के होस्ट सलमान खान भी उन्‍हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहकर बुलाते थे। ऐसा इसलिए क्‍योंकि वह कैटरीना की बड़ी फैन हैं। 

मुनव्वर-मन्नारा पर भड़के रोहित शेट्टी, सुनकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स

मन्नारा चोपड़ा के सामने अभिषेक ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल, सुनकर एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -