इस वजह से अनवर सरदार मलिक से अनु बन गया ये सिंगर
इस वजह से अनवर सरदार मलिक से अनु बन गया ये सिंगर
Share:

मशहूर इंडियन सिंगर और संगीत निर्देशक अनु मलिक अपनी अविश्वसनीय गायन शैली से लाखों लोगों के दिल भी जीत चुकी है। उनकी सुरीली आवाज दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए बहुत है। उनकी गायिकी का अंदाज जितना जुदा है बतौर इंसान भी वह बहुत हटकर हैं। उन्‍होंने अपना असली नाम बदलने से लेकर खुद को साबित करने तक में दमखम दिखाया है। आज वह अपना 61वां जन्‍मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास रोचक बातें बताने जा रहे है। 

बहुत से लोग नहीं जानते होंगे कि अनु मलिक का असली नाम अनवर सरदार मलिक था,  लेकिन वे अपने मंच नाम अनु मलिक से पहचाने जाने लगे। ये नाम उन्‍हें परफॉर्मेंस के बीच दिया गया था। एक इंटरव्यू में अनु मलिक ने खुलासा किया कि शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी अभिनीत 'बाजीगर' नामक ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्म देने के बाद कामयाबी के शिखर तक पहुंचने के लिए उन्हें अपने जीवन में 16 वर्ष की लंबी अवधि तक इंतजार करना पड़ जाता है।

अनु मलिक एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं वह महज 20 मिनट में एक गीत तैयार भी कर पाएंगे। उनके इसी  कौशल के लिए, संगीत प्रेमियों, प्रशंसकों और साथी सितारों के बीच वे लोकप्रिय बन चुके है। अनु मलिक ने अब तक 350 से अधिक बॉलीवुड मूवीज के लिए संगीत तैयार किया है। अनु मलिक को बॉलीवुड मूवी 'रिफ्यूजी' में संगीत देने के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित कर दिया गया है। अनु मलिक ने अंजु से शादी की और इनकी दो डॉटर भी है, जिनके नाम अनमोल मलिक और अदा मलिक है। अनमोल 'अगली और पगली' नामक फिल्म के ताली गाने के कारण जानी जाती हैं, यह साल 2008 में रिलीज हुई थी। 90 के दशक से अनु मलिक की छवि साफ सुथरी बनी हुई थी, लेकिन हाल ही में जब #metoo कैंपेन शुरु हुआ इसी बीच अनु मलिक पर भी उत्पीड़न का आरोप लगा। सिंगर सोना महापोत्रा और श्वेता पंडित ने उनपर उत्पीड़न का आरोप भी लगा दिया है।

सलमान खान को मिली Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा

'पठान' के सेट से वायरल हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो

3 साल की डेटिंग के बाद अलग हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर कपल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -