ईस्ट बंगाल के रिजर्व टीम के कोच हो सकते है बीनो जॉर्ज
ईस्ट बंगाल के रिजर्व टीम के कोच हो सकते है बीनो जॉर्ज
Share:

ईस्ट बंगाल अपनी रिजर्व टीम के लिये बीनो जॉर्ज को कोच नियुक्त करने वाला है। ईस्ट बंगाल के शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को बोला है कि उनकी रिजर्व टीम आगामी डूरंड कप और कलकत्ता फुटबॉल लीग प्रीमियर डिविजन में भाग लेने वाली है।

ईस्ट बंगाल शहर के निवेशक इमामी ग्रुप से आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिये करार करने के लिये बातचीत के अंतिम चरण में आ चुके है। क्लब मुख्य टीम के लिये इंडिया के पूर्व कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन और मु्ंबई सिटी के पूर्व कोच जॉर्ज कोस्टा को नियुक्त करने के लिये बातचीत करने में लगे हुए है। क्लब के शीर्ष अधिकारी ने बोला है कि- हम जॉर्ज से एक साल का अनुबंध करने वाले है। वह हमारी रिजर्व टीम को तैयार करेंगे और अगर आवश्यकता पड़ी तो वह इंडियन सुपर लीग की मुख्य टीम को भी सहायता करने वाले है।

वहीं कुछ समय पहले खबरें थी कि अपने निवेशकों के पीछे हटने के बाद वापसी के प्रयासों में जुटी ईस्ट बंगाल ने गुरुवार को स्पेन के सेंटर बैक इवान गोंजालेस के साथ दो वर्ष के लिये अनुबंध कर लिया गया है। बीते 2 ISL सत्रों में FC गोवा के 42 में से 36 मैच खेल चुके गोंजालेस इस सत्र में ईस्ट बंगाल के पहले विदेशी खिलाड़ी हैं। इंडियन सुपर लीग के 2 सत्र में खराब प्रदर्शन के उपरांत प्रमुख निवेशक श्री सीमेंट लिमिटेड ने हाथ खींच चुके है।

इसी वर्ष जनवरी में खबर आई थी कि Indian Super League के मैच में मुंबई सिटी एफसी और SC ईस्ट बंगाल के मध्य मैच ड्रॉ रहा। इस मैच में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई है।  जिसके साथ मुंबई की टीम फिर से अंकतालिका में प्रथम पायदान पर आ चुकी है। यह टीम बीते चार मैचों में कोई जीत प्राप्त नहीं कर पाई है। वहीं बंगाल की टीम बीते 10 मैचों में कोई जीत नहीं प्राप्त कर पाई है। इस मैच में इगोर एनगुलो ने सबसे पहले गोल करने की कोशिश की। हालांकि गोलकीपर अरिंदम ने आसानी से उनका हेडर रोक दिया था। एनगुलो के उपरांत डैनियल चीमा ने दूसरे छोर पर गोल करने का प्रयास भी किया। उनका निशाना सही नहीं था और गेंद गोल पोस्ट के दाएं तरफ से बाहर चली गई । इस दौरान  बंगाल को बड़ा झटका लगा, जब उनके खिलाड़ी जॉयनर लूरेंको चोटिल हो गए और उनकी जगह अंकित मुखर्जी को शामिल कर दिया गया। 

भारतीय टीम के ये मशहूर क्रिकेटर बना पिता, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

VIDEO! नीरज चोपड़ा ने कर दिखाया कमाल, जमकर नाची मां

'वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप' में इतिहास रचने के बाद भी नीरज चोपड़ा को है इस चीज की भूख, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -