माँ के खिलाफ शिकायती पत्र देकर प्रेमी संग भाग निकली छात्रा

May 28 2019 09:00 PM
माँ के खिलाफ शिकायती पत्र देकर प्रेमी संग भाग निकली छात्रा

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीकॉम की छात्रा पर इसका ऐसा जुनून सवार हुआ कि मां की ममता को दरकिनार कर शादीशुदा प्रेमी के साथ चली गई और उल्टे मां के खिलाफ एक शिकायती पत्र भी दे दिया. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी बीकॉम की छात्रा का परिजनों ने रिश्ता तय किया तो उसने ना सिर्फ शादी का विरोध किया बल्कि गाजियाबाद निवासी फेसबुक पर बने फ्रेंड के साथ शादी की शर्त रख दी. वहीं इस मामले में परिजनों ने मालूमात की तो फेसबुक फ्रेंड शादीशुदा निकला लिहाजा मां छात्रा के फैसले के विरोध में उतर आई.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में बगावत पर उतरे छात्रा ने पुलिस को शिकायत पत्र दे दिया और सिविल लाइन ने मां-बेटी समेत गाजियाबाद निवासी युवक को भी तलब किया. वहीं इस मामले में छात्रा ने बगावती तेवर अख्तियार कर प्रेमी के साथ रहने की शर्त रख दी और उसके तेवर देख परिजनों ने कदम पीछे खींच लिए. वहीं उसके बाद परिजन छात्रा से रिश्ता नाता खत्म करने की बात कहकर वापस घर चले गए और छात्रा अपने प्रेमी के साथ गाजियाबाद रवाना हो गई.

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में शान्ति का माहौल है और सब कुछ शांत करवाकर मामला ठंडा करवाया जा चुका है.

प्रेमिका की शादी कही और होने पर तिलमिलाया प्रेमी, किया दिल दहला देने वाला काम

गूंगी-बहरी लड़की को पकड़कर खेत में ले गए 3 युवक और...

फेरीवाले से पूछा नाम और मार दी गोली