चंद पैसो के लिए BBA के छात्र को उतारा मौत के घाट
चंद पैसो के लिए BBA के छात्र को उतारा मौत के घाट
Share:

रायपुर। शहर में दो हजार रुपए के लिए युवक की हत्या का मामला सामने आया है। 2 हजार रुपये की लेनदेन में BBA के छात्र की हत्या कर दी गई। घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने हत्यारे को हिरासत में ले लिया है, अब घटना के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है। जिस लड़के की हत्या की गई वो बड़े कारोबारी ग्रुप के CA का बेटा था। घटना समता कॉलोनी की है। बताया गया है की प्रियांशु अग्रवाल (19) यहां अपने 4-5 मित्रो के साथ बातें कर रहा था। तभी रात के लगभग साढ़े 8 बजे के बीच वहां आरोपी रोहित यादव (19) आ पहुंचा। उसने प्रियांशु के साथ पैसे को लेकर विवाद किया .

 मौके पर मौजूद लड़कों ने बताया कि रोहित ने प्रियांशु पर हाथ उठा दिया,फिर इस बात पर विरोध किया तो आरोपी ने  अपने पास रखी कैंची सेप्रियांशु पर कई वार कर दिए। काफी खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई। बताया गया की ,जब प्रियांशु पर कैंची से वार किया गया, तो मौके पर मौजूद उसके कुछ साथी भाग गए। फिर आस-पास के लोग उसे नजदीक के प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक उसकी की मौत हो गई। लोगों ने ही पुलिस को भी खबर दी। रोहित के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 

पुलिस को अब तक की छानबीन में पता चला है कि आरोपी रोहित हिस्ट्रीशीटर अरुण यादव के संपर्क में था। वो कुछ ऐसे ही लोगों के लिए वसूली का काम करता था। उधारी वसूली और ब्याज वसूलने की भी बातें सामने आई हैं। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि रोहित के पीछे और किन बदमाशों का हाथ है। जो प्रियांशु पर पैसों का दबाव बनाना चाह रहे थे।

साल भर तक होती रही फोन पर बात, मुलाकात होते ही उड़ गए होश

'भारत एक हिंदू राष्ट्र है, घोषणा हो चाहे ना हो', स्वामी सदानंद सरस्वती का आया बड़ा बयान

'100 टुकड़े करके गांव में बांट देंगे...', बेटे के एक कदम ने खतरे में डाला पूरा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -