'100 टुकड़े करके गांव में बांट देंगे...', बेटे के एक कदम ने खतरे में डाला पूरा परिवार
'100 टुकड़े करके गांव में बांट देंगे...', बेटे के एक कदम ने खतरे में डाला पूरा परिवार
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। दरअसल, लुंड्रा थाना क्षेत्र निवासी एक शख्स का प्रेम प्रसंग गांव की ही एक लड़की से लंबे वक़्त से चल रहा था। कुछ दिन पहले शख्स ने भागकर उससे शादी कर ली। यह बात गांव के कुछ व्यक्तियों को अच्छी नहीं लगी तथा उन्होंने युवक के पिता को यह चेतावनी दी कि उनके बेटे और बहू का क़त्ल कर शव के 100 टुकड़े कर गांव में बांटेंगे।

फिर उन्होंने रविवार को गांव में पंचायत भी बुलवा ली। यहां उन्हें प्रताडि़त किया गया तथा घर ले जाकर मारपीट की गई। यही नहीं, घर का सारा सामान भी बाहर फेंक दिया गया। ग्रामीणों को यह शपथ दिलाई गई कि कोई भी इस परिवार से संबंध नहीं रखेगा। पीड़ित परिवार जब थाने पहुंचा तो पुलिस ने उन्हें वहां से भगा दिया। तत्पश्चात, शख्स के परिजन सोमवार की देर शाम अंबिकापुर पहुंचे और कलेक्टर एवं एसपी को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई। अंबिकापुर एसपी को दी गई शिकायत में सरगुजा जिले के लुंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम अगासी निवासी सरस्वती अगरिया ने बताया कि उनके पुत्र जगेश्वर का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले दोनों ने सगाई कर ली तथा दूसरे गांव में रह रहे हैं। लड़की भी अपनी इच्छा से उसके बेटे के साथ है। 

लड़के की मां सरस्वती ने बताया, ''गांव के कुछ लोगों को यह बात रास नहीं आई तथा उन्होंने इसका विरोध किया। यहां तक कि हमारे परिवार को धमकी तक दे डाली। 20 लोगों ने मेरे पति, बेटे, बहू और नाती के साथ मारपीट की। घर का सारा सामान फेंक दिया। उन्होंने हमे धमकी दी है कि वे हम सभी का क़त्ल कर डालेंगे। बह-ूबेटे के 100 टुकड़े करके पूरे गांव में बांटेंगे।'' पीड़ित परिवार बताया कि रविवार को गांव में इसे लेकर पंचायत भी हुई। लड़के की मां ने कहा, ''पंचायत में हमारे बेटे और बहू को बुलाया गया। हमने जब बताया कि वे यहां नहीं हैं तो पंचायत में भी गांव के लोगों ने हमारे साथ मारपीट की। जब हमने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। तो दारोगा अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। गांव के लोगों ने उनके साथ भी बदसलूकी करके उन्हें वहां से भगा दिया।'' फिलहाल इस घटना में तहकीकात जारी है। एसपी ने कहा कि मामले की गंभीरता से तहकीकात की जाएगी। अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

IPL से पहले ही मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह हुए बाहर

क्या आप भी गूगल पर करते है कूरियर सर्विस के बारे में सर्च? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने छोड़ा मंत्री पद, मंजूर हुए इस्तीफे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -