तेजस्वी संग हुई करण की खतरनाक लड़ाई, कुंद्रा बोले- 'अपनी शक्ल देख, तू यहां पर कुछ भी नहीं है'
तेजस्वी संग हुई करण की खतरनाक लड़ाई, कुंद्रा बोले- 'अपनी शक्ल देख, तू यहां पर कुछ भी नहीं है'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में आए दिन नई जंग देखने को मिल रही है। शो में अब आहिस्ता-आहिस्ता प्रतियोगी कम होते जा रहे हैं तथा बचे हुए व्यक्तियों के बीच सख्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। ऐसे में निर्माता अक्सर कुछ नया करने का प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं जिससे शो में रुचि बनी रहे। वही बात यदि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशनशिप की करे तो तेजस्वी और करण का लव-हेट रिलेशनशिप अब प्रशंसकों को बोरिंग लगने लगा है। दोनों आए दिन, प्रत्येक टास्क में पहले एक दूसरे से लड़ते हैं तथा फिर रात में फिर से पैचअप कर लेते हैं। अब एक बार फिर शो में तेजस्वी एवं करण का हाईवोल्टेज झगड़ा देखने को मिलेगा। 

वही शो का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। प्रोमो में तेजस्वी एवं करण बुरी तरह एक दूसरे से झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, पिछले दिन के एपिसोड में जब शमिता एवं प्रतीक के बीच टिकट-टू-फिनाले टास्क हुआ तो तेजस्वी करण से बोलती दिखाई दी थीं कि वो जानकर शमिता को जीताना चाहते हैं। यह बात करण को जरा भी अच्छी नहीं लगी थी तथा अब आने वाले एपिसोड में दोनों एक दूसरे से झगड़ते हुए नजर आएँगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही प्रोमो में करण तेजस्वी से बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं- तू जो हरकते करती है ना पूरी दुनिया देख रही है। इसपर तेजस्वी बोलती हैं- मैंने एक लाइन बोली, उसपर इतनी जली तेरी। इसपर करण पलटवार करते हुए बोलते हैं- अपने गिरेबान में पहले झाकों। कुछ भी बकवास करने से पहले सोचा कर। करण आगे बोलते हैं- अपनी शक्ल देख। तू यहां पर कुछ भी नहीं है। करण की तीखी बातें सुनकर तेजस्वी रोते हुए बोलती हैं- कोई मेरा सगा नहीं है यहां पर। इस पर करण बोलते हैं- तेरा सगा कौन है तू यह भी नहीं डिसाइड कर पाई आज तक। करण कुंद्रा से झगड़ते के पश्चात् तेजस्वी बेडरूम में फूट-फूटकर रोती हैं तथा निशांत और प्रतीक से रोते हुए बोलती हैं- कौन अपनी गर्लफ्रेंड से इस प्रकार बात करता है। बस बहुत हो गया। वही अब यह देखने वाली बात होगी कि क्या करण एवं तेजस्वी का रिश्ता बिग बॉस शो के साथ ही समाप्त हो जाएगा या फिर दोनों अपने बीच की गलतफहमियों को दूर करके फिर से एक हो जाएंगे।  

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

अब ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित, बोली- 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -