बिग बॉस के घर से बाहर होंगे विकास गुप्ता, अर्शी खान है वजह
बिग बॉस के घर से बाहर होंगे विकास गुप्ता, अर्शी खान है वजह
Share:

देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार के एपिसोड में बेहतरीन हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पिछले एपिसोड में रोष, नफरत, आंसू, मजाक जैसे सभी भावनाओं ने वीकेंड के वार को और भी अधिक इंट्रेस्टिंग बना दिया। कविता कौशिक अपने हस्बैंड के साथ बिग बॉस की गेस्ट बनकर पहुंची थीं। यहां पर कविता कौशिक तथा उनके हस्बैंड रोनित विश्वास ने अभिनव शुक्ला तथा रुबीना दिलैक की जबरदस्त क्लास लगाई। वहीं 'बिग बॉस 14' आज का एपिसोड भी बहुत हंगामेदार होने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सबसे पहले 'बिग बॉस 14' के हाउस में आज राहुल वैद्य की एंट्री होगी। घर में जाने से पूर्व राहुल वैद्य सलमान खान के तीखे प्रश्नों का उत्तर देते दिखाई देने वाले हैं। जिसके पश्चात् 'बिग बॉस 14' के घर में कुछ ऐसा होने वाला है जिसको जानकर प्रशंसकों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 'बिग बॉस 14' के घर के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता आज घर से बेघर होने वाले हैं। 

अब आप सोच रहे होंगे कि पिछली रात तो सलमान खान ने इस बात की घोषणा की थी कि इस सप्ताह वोटिंग लाइन्स बंद थी। जिसके कारण कोई भी मेंबर घर से बेघर नहीं होगा। ऐसे में विकास गुप्ता कैसे एलिमिनेट हो गए। दरअसल, विकास गुप्ता अर्शी खान के कारण शो से आउट होंगे। ताजा प्राप्त हो रही जानकारी की मानें तो विकास गुप्ता ने लड़ाई के दौरान अर्शी खान के साथ हाथापाई कर डाली है। जिसके पश्चात् विवश होकर बिग बॉस ने विकास गुप्ता को शो से बाहर का मार्ग दिखा दिया है। इसके अतिरिक्त कई बार अर्शी खान बिना मतलब विकास गुप्ता से बहस कर चुकी हैं। यही कारण है जो राखी सावंत ने अर्शी खान को शिल्पा शिंदे बता दिया था।

कविता-रुबीना में छिड़ी जबरदस्त जंग, सातवे आसमान पर पहुंचा सलमान का गुस्सा

अर्शी खान की बदतमीजी ने बढ़ाया सलमान का पारा, लगाई जबरदस्त लताड़

जन्मदिन पार्टी से लौटते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने सड़क पर की लड़ाई, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -