BB14: फूट-फूटकर रोईं अर्शी खान, टास्क जीते अली-रुबीना और निक्की
BB14: फूट-फूटकर रोईं अर्शी खान, टास्क जीते अली-रुबीना और निक्की
Share:

बिग बॉस सीजन 14 में इन दिनों जो ट्विस्ट आ रहे हैं, वह सभी को हैरान कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे शो में राखी सावंत अभिनव को पाने के लिए मेहनत कर रहीं हैं, लेकिन उनके लिए यह मुश्किल हो चला है। केवल यही नहीं बल्कि अब तो अभिनव ने राखी सावंत को इग्नोर करना भी शुरू कर दिया है। आप सभी को बता दें कि शो में अब तक टास्क के दौरान सबसे ज्यादा लड़ाइयां इस चीज को लेकर ही देखने को मिली हैं कि टास्क में कौन-कौन साथी ऐसा रहा जिसने एक दूसरे पर फिजिकल होने की कोशिश की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कभी किसी से ऐसा जाने-अनजाने में हो जाता है लेकिन देखते ही देखते इस बात का बड़ा मुद्दा बना दिया जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देवोलीना और निक्की के बीच देखने को मिला। वहीं बात करें टास्क की तो रुबीना, अली गोनी और निक्की तंबोली टास्क के विनर घोषित किए गए हैं। जी हाँ, वहीं अभिनव ने जब इन तीनों को विनर घोषित किया तो कई लोग इस फैसले से सहमत नजर नहीं आए। आपको बता दें कि बीबी मॉल से विनर्स को 3-3 सामान लेने का भी मौका मिला है और इसी के साथ उन्हें ये खास सुविधा मिली कि वे बिग बॉस के घर से अंदर रह सकते हैं।

इसी दौरान मेहनत करने के बाद भी टास्क ना जीत पाने की वजह से अर्शी खान रोने लगीं। उनके अलावा राखी सावंत ने टास्क के दौरान अभिनव के पायजामे का नाड़ा खोलने की कोशिश की। लेकिन जब रुबीना को इस बात का पता चला तो वे बहुत दुखी हो गईं। इस तरह बिग बॉस 14 में ट्विस्ट और टर्न के साथ सब कुछ बेहतरीन रहा।

वीणा नागदा ने शेयर की वरुण-नताशा की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

फेदर टॉप में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान

भारत की राजकोषीय नीति को नजर अंदाज नहीं किया जाना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -