वीणा नागदा ने शेयर की वरुण-नताशा की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
वीणा नागदा ने शेयर की वरुण-नताशा की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

फिल्म अभिनेता वरुण धवन बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधे हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने नताशा दलाल से शादी की हैl ऐसे में अब मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा ने सोशल मीडिया पर दोनों की मेहंदी की तस्वीरें शेयर की है। जी दरअसल वीणा ही दोनों को मेहँदी लगाने के लिए गईं थीं। फिलहाल वरुण और नताशा के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे है। आप देख सकते हैं वीणा ने मेहंदी फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैl आप जानते ही होंगे वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की रस्में अलीबाग में 3 दिनों तक चली है। वहीं दोनों ने 'द मेंशन हाउस' में शादी की है और दोनों की शादी बीते रविवार को हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Veena Bollywood Mehendi (@veenanagda)

आपको हम यह भी बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में खास दोस्तों और परिवार के लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। वैसे शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई हैं जो आपने देखी ही होंगी। फिलहाल वीणा नागदा ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमे वीणा नागदा वरुण धवन और नताशा दलाल के साथ बैठी नजर आ रही है। आप देख सकते हैं वह दोनों के हाथों में मेहंदी बना रही है। इस दौरान वरुण-नताशा दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। वैसे इस दौरान वरुण धवन ने वी, दिल और एन की मेहंदी बनवाई है और इसी के साथ ही उन्होंने हाथ में ॐ बना रखा था।

वहीं एक अन्य फोटो में वीणा नागदा नताशा दलाल और उनकी मां के साथ बैठी नजर आई। आप देख सकते हैं इसमें नताशा अपनी खूबसूरत मेहंदी दिखा रहीं हैं और अपनी मां के साथ नजर आ रही है। काम के बारे में बात करे तो वरुण धवन जल्द ही एक बेहतरीन फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जाती है। आखिरी बार वह फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आए थे।

दिल्ली: इजरायल दूतावास के पास धमाका, हवाई अड्डों-अयोध्या-हरिद्वार सहित अन्य क्षेत्रों में जारी अलर्ट

यूनियन बैंक ने वित्त वर्ष 2020-21 के 9 महीनों में 1,576 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ किया अर्जित

अगस्त से नवम्बर में प्याज की कीमतों आ सकता है उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -