गाली देकर काजोल ने पति अजय को मारा थप्पड़, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
गाली देकर काजोल ने पति अजय को मारा थप्पड़, वीडियो हो रहा जमकर वायरल
Share:

बिग बॉस 13 का नया प्रोमो हाल ही में सामने आया है जो बहुत बेहतरीन है. इस प्रोमो को देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है. जी दरअसल आज शो में वीकेंड का वार होगा और आज सलमान खान अकेले नहीं बल्कि उनके साथ दो बॉलीवुड स्टार्स भी शो में नजर आएँगे. इस बार शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अजय देवगन और काजोल आने वाले हैं. दोनों अपनी फिल्म ताना जी के प्रमोशन के लिए शो के सेट पर दिखेंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीं यह बात प्रोमो में साफ़ दिखाई दे रही है. इस प्रोमो में सलमान खान काजोल को अपना फेवरेट गेम खिलवाते नजर आएँगे. इस गेम में काजोल को लिपसिंग को कैच करना है और इसी चक्कर में वह क्या क्या कर जाती हैं वो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस दौरान अजय देवगन और सलमान खान दोनों काजोल को परेशान करते नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ शब्दों को पहचानने के चक्कर में काजोल भी सबके सामने गाली दे देती है जिसके बाद अजय देवगन और सलमान खान दोनों ही अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाते हैं और जोर जोर से हँसते हैं लेकिन इसी बीच काजोल अपने पति को थप्पड़ मार देती हैं.

हमे यकीन है काजोल और अजय देवगन शो पर सभी को हंसाएंगे और इन दोनों के साथ एक और मेहमान सलमान खान से मिलने पहुंचेगा जो बिग बॉस 13 के प्रोमो में नहीं है. आपको बता दें कि वह सैफ अली खान होंगे और तीनों सितारों साथ में खूब धमाल करने वाले हैं.

BigBoss : जानिये कौन सी हैं वो जोड़ियां जिन्हे बिगबॉस के घर के अंदर हो गया था प्यार

अब इस टीवी अभिनेत्री के गॉडफादर साबित हो सकते हैं करण जौहर

सपना चौधरी ने नए साल पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -