विजय देवरकोंडा के नाम पर चलाई जा रही है अवैध कंपनियां, अभिनेता ने दर्ज की शिकायत
विजय देवरकोंडा के नाम पर चलाई जा रही है अवैध कंपनियां, अभिनेता ने दर्ज की शिकायत
Share:

दक्षिण स्टार विजय देवरकोंडा की टीम ने आज एक नोटिस भेजकर कहा कि कुछ नकली उत्पादन कंपनियां उनके नाम का दुरुपयोग कर रही हैं और ऑडिशन आयोजित कर रही हैं, और अभिनेत्रियों तक पहुंच बना रही हैं। बयान में कहा गया है कि विजय देवरकोंडा की फिल्मों की औपचारिक रूप से घोषणा की जाएगी और प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे किसी भी बात पर विश्वास न करें। 

उन्होंने किसी भी ऑडिशन को लेने से पहले अभिनेत्रियों से सावधान रहने का अनुरोध किया, और वादा किया कि वे इन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। बयान में कहा गया है, “हम, टीमवेदकोंडा ने देखा है कि कुछ प्रोडक्शन कंपनी / ies ने विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म बनाने के लिए धोखे से गलत तरीके से प्रस्तुत किया है और ऑडिशन आयोजित कर रहे हैं और अभिनेताओं / अभिनेत्रियों तक पहुँच प्राप्त कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा के साथ जो भी परियोजना जुड़ी है वह औपचारिक रूप से उनके और उनके निर्माताओं द्वारा घोषित की जाएगी। आधिकारिक पुष्टि भी वीडीएस के आधिकारिक एसएम हैंडल पर सत्यापित की जा सकती है। जब हम इन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं, हम सभी से अनुरोध करते हैं कि वे सतर्क रहें और अपने व्यक्तिगत सर्वोत्तम हितों में किसी भी जानकारी को दोबारा जांचें। 

इस बीच, विजय देवरकोंडा अगली बार पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित फाइटर में दिखाई देंगे। लॉकडाउन लागू होने से पहले फिल्म को लपेटा गया था। फाइटर ने अनन्या पांडे को अग्रणी महिला के रूप में भी अभिनय किया। फिल्म में उनकी भूमिका के लिए, विजय ने मिश्रित मार्शल आर्ट कक्षाएं लीं। बताया जा रहा है कि विजय को सिक्स-पैक एब्स में स्पोर्ट किया जाएगा। फिल्म को 2020 की गर्मियों में रिलीज करने के लिए बड़े पर्दे पर हिट होने की उम्मीद थी। हालांकि, निर्माता चीजों के निपटान के बाद आधिकारिक रिलीज की तारीख तय करने वाले है।

सामने आई रजनीकांत की कुछ खास तस्वीरें

महेश बाबू की इस फिल्म की याद दिला देगी उनकी ये तस्वीर

एक साथ बेहद ही जच रहे है ये टॉलीवूड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -