बीबी तमिल स्टार आरव नफीज़ ने इस अभिनेत्री के साथ की शादी
बीबी तमिल स्टार आरव नफीज़ ने इस अभिनेत्री के साथ की शादी
Share:

आजकल तमिल स्टार्स के बीच शादियों का सीजन ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में Bigg boss तमिल सीजन 1 के विजेता आरव नफीज़ ने अभिनेत्री Raahei से शादी कर ली . उनकी शादी की पहली तस्वीर सामने आई है. इस कपल ने आज शादी कर ली और इस शादी में सीजन वन के पूर्व प्रतियोगियों भी शामिल हुए थे. अभिनेत्री और कॉमेडियन हरवती ने सोशल मीडिया पर अपनी एक परफेक्ट Bigg boss रीयूनियन पिक्चर शेयर की . जंहा आप तस्वीर में देख सकते हैं, newlyweds आश्चर्यजनक एकजुट देख के रूप में वे इंडस्ट्रीस के अपने दोस्तों के साथ कितने खुश लग रहे है . उन्होंने कैप्शन दिया, "Very happy excitement fun unlimited Namma @AaravNafeez Veettu kalyanam... #Biggboss #reunion." .

 

 

आरव और Raahei लंबे समय से दोस्त थे और शादी करने से पहले लगभग एक साल तक एक-दूसरे को डेट भी कर चुके है. उन्होंने अपनी शादी को उनके माता-पिता की मंजूरी के साथ किया है. हालांकि यह सरकार द्वारा महामारी और नए प्रोटोकॉल के कारण एक नार्मल तौर पर हुई, कई करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों आज शादी में मौजूद थे, वहीं इस शादी का आयोजन शहर में एक आलीशान होटल किया गया था . इस बीच, प्रशंसकों ने उन्हें ढेर साड़ी बधाईयां दी और उनके अच्छे जीवन की कामना भी की है.

आरव इससे पहले अपनी सह-प्रतियोगी ओविया हेलन से जुड़े थे और कथित तौर पर वे कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में थे . Bigg boss तमिल हाउस के अंदर उनकी केमिस्ट्री ने इस सीजन की टीआरपी हासिल करने में मदद की . हालांकि, ओविया हेलन को स्वस्थ कारणों का हवाला देते हुए शो से बाहर जाना पड़ा था. जिसके बाद पता चला कि वे दोनों अलग हो गए क्योंकि वह शादी नहीं करना चाहते थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो राहे गौम वासुदेव मेनन के आने वाले निर्देशन वेंचर जोशुआ इमाई पोल खाखा के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे है.

दिल्ली के व्यापारियों को ठगने के आरोप में तमिलनाडु के दो नागरिक गिरफ्तार

संयुक्ता हेगड़े द्वारा लगाए गए आरोपों पर कविता रेड्डी ने कही ये बात

टालीवुड स्टार वरुण तेज ने निर्देशकों का जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -