शमिता शेट्टी पर भड़के दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड, बोले- आप मुझे नहीं जानते हो तो...

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव पर है। शो फिनाले से सिर्फ एक सप्ताह दूर है। गेम को मजेदार तथा मनोरंजक बनाने के लिए प्रतियोगियों के करीबियों की घर में एंट्री हो रही है। रविवार के एपिसोड में दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने शो में आकर अभिनेता को सरप्राइज किया। वही वरुण को देखने के पश्चात् दिव्या अग्रवाल की खुशी का ठिकाना नहीं था। 

वही दिव्या उस समु बहुत भावुक भी हो गई थीं। दिव्या ने शो में एक बार बताया था कि वे उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद उनसे मुलाकात करने शो में नहीं आएंगे। ऐसे में जब दिव्या ने वरुण को अपने समक्ष देखा तो वे अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं कर पाईं। दिव्या ने वरुण को कहा कि उन्होंने उन्हें बेहद याद किया। वरुण ने गेम के इस पड़ाव पर आकर दिव्या को प्रेरित किया।  

वरुण ने परिवारवालों से चर्चा करते हुए शमिता शेट्टी को खरी खोटी सुनाई। वरुण ने शमिता को बोला कि वे उनके और दिव्या के रिश्ते को जज ना करें। वरुण बोलते हैं- शमिता ने मेरे बारे में बोला था कि उन्हें लगता है कि शादी नहीं होगी या ये साथ नहीं रहेंगे। मैं आपको बोलना चाहता हूं कि आप मुझे नहीं जानते तो इस प्रकार के जजमेंट नहीं करें। वरुण ने आगे बोला कि ''दिव्या को मैं बहुत पैंपर करता हूं। आप लोगों के लिए ये शेरनी है मगर मेरे लिए बच्ची है। तुम बाथरूम में रो रही थी सब तुम्हें देखकर जा रहे थे। मैं वो चीज देख रहा था तथा मैं रो रहा था। मैं सोच रहा था यदि मैं होता तो तुम्हें रोने नहीं देता। तुम्हें यहां किसी की आवश्यकता नहीं है।'' 

मुकेश खन्ना को मिला अश्लील वेब सीरीज का ऑफर, कहा- 'मसाज करने वाली...'

शमिता ने राकेश को लेकर मां सुनंदा से पूछ डाला ये सवाल, मिला कुछ ऐसा जवाब

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस अभिनेता का हुआ एक्सीडेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -