सुजो मैथ्यू की गर्लफ्रेंड संजना पर किये गए कमेंट से परेशान है एक्टर
सुजो मैथ्यू की गर्लफ्रेंड संजना पर किये गए कमेंट से परेशान है एक्टर
Share:

बिग बॉस मलयालम 2 प्रतियोगी सुजो मैथ्यू हाल ही में एक विवाद में उतरा। सह-प्रतियोगी पवन थॉमस के साथ एक बहस के दौरान , सुजो ने अपनी अफवाह प्रेमिका संजना के साथ रिश्ते में होने से इनकार किया। नेटिज़ेंस सुजो के बयान से परेशान हैं क्योंकि प्रतियोगी ने शो में पहले उल्लेख किया था कि उसकी प्रेमिका ने उसे टी-शर्ट उपहार में दी है। सुजाना के बयानों पर प्रतिक्रिया देने के लिए संजना ने उसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले लिया। अपने रिश्ते को नकारने के लिए प्रतियोगी को मारते हुए, संजना ने कहा कि 'खेल की तुलना में ईमानदारी अधिक महत्वपूर्ण है।'

"सूजो, तुम सच में नहीं जानते कि तुम्हें जैकेट किसने दी? संजना तुम्हारी दोस्त है? गंभीरता से? अपने झूठ से खुश रहो," उसकी टिप्पणी पढ़ता है।एक अन्य स्क्रीनशॉट में, जो सोशल मीडिया पर राउंड कर रहा है, संजना ने सुजो के लिए जन्मदिन का उपहार भेजने के बारे में उल्लेख किया। हालिया एपिसोड (5 फरवरी) में तर्क के दौरान भी, पावन ने कहा कि उन्होंने सुजो को एक पीले रंग की जैकेट उपहार में दी थी, जो बाद के लिए संजना का जन्मदिन का उपहार था। एपिसोड में, सुज़ो और पावन संजना पर एक बदसूरत स्थान में समाप्त हो गए। 

जब पवन ने यह जानते हुए भी कि वह उसकी एक प्रेमिका है, तब सुजान के करीबी होने के बावजूद पावन ने अलसांद्रा से सामना किया, और सवाल किया कि उसकी प्रेमिका कौन है। उन्होंने कहा, "मेरी प्रेमिका कौन है?" जब पवन ने संजना को अपनी (सुजो) प्रेमिका के रूप में उल्लेख किया, तो सुजो ने पूछा, "संजना कौन है?" बाद में, सुजो ने दावा किया कि संजना, शालिनी आदि उसकी गर्लफ्रेंड हैं। यहां तक ​​कि उसने अलसांद्रा को गले लगाते हुए कहा कि वह उसकी प्रेमिका भी है। हालांकि, इस पूरी घटना ने बीबी प्रशंसकों के बीच सुजो के प्रति घृणा पैदा कर दी। कुछ नेटिज़न्स ने भी संजना को बीबी घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में लाने का सुझाव दिया।

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान

भरत बोपन्ना ने बताया है की पहली फिल्म डेमो पीस सही शुरुआत है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -