गौहर के लिए पवित्रा पुनिया ने उगला जहर, कहे ये अपशब्द
गौहर के लिए पवित्रा पुनिया ने उगला जहर, कहे ये अपशब्द
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में आहिस्ता-आहिस्ता कंटेस्टेंट्स अपने रंग दिखाने लगे हैं। पवित्रा पुनिया का पिछले एपिसोड में अलग ही रुप देखने को मिला। कंफर्म होने के लिए दिए गए टास्क के समाप्त होने के पश्चात् पवित्रा की टीम पर हिना तथा गौहर खान ने चीटिंग का आरोप लगाया था। सिर्फ इसी बात से पवित्रा भड़की हुई नजर आई।

वही निक्की तंबोली से चर्चा करते हुए पवित्रा पुनिया ने गौहर को गालियां दीं। गौहर खान को लाल परी बुलाते हुए पवित्रा ने गालियां दीं। पवित्रा ने कई बार अपशब्दों को उपयोग किया। गौहर को नियम की किताब बताया। वही पवित्रा ने गौहर खान को बायस्ड बताया। निक्की से चर्चा में पवित्रा ने ये भी कहा कि हिना तथा गौहर ने टास्क में गैंगअप किया तथा सिद्धार्थ शुक्ला के विरुद्ध टास्क खेला। पवित्रा ने कहा कि मैं अब इन्हें बताऊंगी। पवित्रा पुनिया का इस प्रकार गौहर खान को भला बुरा कहना अभिनेत्री के प्रशंसकों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। पवित्रा को इसके लिए गौहर के प्रशंसक ट्रोल भी कर रहे हैं। शो के दौरान गौहर को नहीं मालूम था कि उनके बारे में ये सब बातें की गई हैं।

परन्तु अब गौहर खान बिग बॉस हाउस से बाहर आ चुकी हैं। ऐसे में मंगलवार का एपिसोड देखने के पश्चात् गौहर खान ने पवित्रा की ये बातें सुनीं। पवित्रा की बातें सुनने के पश्चात् गौहर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा- लाल परी, सच में!  #Alhamdulillah हारने वाला हमेशा जहर ही उगलता है। काश एक महिला को ये पता होता कि उसकी जुबान ही उसकी ताकत है। गौहर के इस ट्वीट को काम्या पंजाबी ने भी समर्थन किया है। पवित्रा के अहंकार में आए इस परिवर्तन को देख प्रशंसक भी शॉक्ड हैं। वही अब देखना ये है आगे क्या होता है।

जल्द BB14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी कविता कौशिक!

इस मशहूर एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते हैं एजाज खान, सीनियर्स के सामने किया खुलासा

क्या निर्माता ने की जान कुमार सानू को एविक्शन से बचाने की कोशिश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -