Video: दिल तोड़ देने वाला है हिमांशी खुराना का नया गाना 'बाजार'
Video: दिल तोड़ देने वाला है हिमांशी खुराना का नया गाना 'बाजार'
Share:

पंजाब में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना को आज कौन नहीं जानता। हर कोई उनका दीवाना है सभी उन्हें बहुत प्यार देते हैं। वह 'बिग बॉस' में दिखाई दे चुकीं हैं। वैसे हिमांशी एक मॉडल-अभिनेत्री और बेहतरीन सिंगर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह पंजाबी अभिनेता युवराज हंस के साथ दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल पंजाबी अभिनेता युवराज हंस ने पंजाबी गायक अफसाना खान के गीत 'बाजार' के वीडियो में अभिनय किया और इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस के तौर पर हिमांशी दिखाई दे रहीं है।

 

आपको बता दें कि इस गीत को गोल्ड बॉय ने कंपोज किया है और अबीर ने इसे लिखा है। वैसे इस बारे में बात करते हुए अफसाना ने कहा, 'यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है। गीत में लीरिक्स का प्रयोग बखूबी किया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आएगा। इस वीडियो को अंत तक देखना वाकई अद्भुत रहा।' इसके अलावा हिमांशी ने कहा, 'गीत अपने आप में एक जर्नी है और हमें इसमें शूटिंग करके बहुत मजा आया। युवराज हंस के साथ काम करना काफी मजेदार था। आशा है कि दर्शक इसे खूब प्यार देंगे।'

वहीँ आप जानते ही होंगे कि हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था और शो में उनकी नजदीकियां शो के रनरअप आसिम रियाज के साथ देखी गई थी। वहीँ शो से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ में हैं और अब तक दोनों दो म्यूजिक वीडियो में दिखाई के चुके हैं। दोनों की जोड़ी इस समय चर्चाओं में हैं और दोनों को लोग जमकर प्यार देते हैं।

करण पटेल और काम्या पंजाबी का ऐसे हुआ था ब्रेकअप

काम्या पंजाबी ने लड़कियों के ऊपर बनाई यह शॉर्ट फिल्म

दो मशहूर पंजाबी सिंगर्स को कांग्रेस सांसद ने दी धमकी, कहा- 'जेल की हवा।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -