करण पटेल और काम्या पंजाबी का ऐसे हुआ था ब्रेकअप
करण पटेल और काम्या पंजाबी का ऐसे हुआ था ब्रेकअप
Share:

चाहें बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री यंहा पर कई ऐसे कलाकार है जिनकी पर्नसल लाइफ अक्सर चर्चा में रही है। टीवी की जानी मानी अदाकाराएं जिन्होंने पहले शादी की और फिर उनकी शादी में कुछ परेशानी के कारण उन्होंने तलाक लेकर दूसरी शादी की | इनमे से एक है टीवी के जाने माने शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' एक्ट्रेस काम्या पंजाबी | जी हाँ काम्य भी इन्हीं कलाकारों में से एक है। असल में टीवी के जाने माने एक्टर करण पटेल संग हुए ब्रेकअप के बाद काम्या पंजाबी टूट गई थी और उन्हें इस दर्द से उबरने में तकरीबदन ढाई साल लग गए थे।

टीवी अभिनेता करण पटेल और काम्या पंजाबी के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दें की  काम्या पंजाबी और करण पटेल अक्सर हर इवेंट में साथ नजर आ जाते थे और दोनों ने अपने रिश्ते की बात सभी के सामने भी कर दी थी। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने करण पटेल से सच्ची मोहब्बत की थी और जब-जब उन्हें उनका साथ मिलता था, उनकी खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था। एक्टर करण पटेल और काम्या पंजाबी एक-दूसरे के साथ काफी खुश थे।

इसके अलावा  करण पटेल हमेशा अपनी सफलता का श्रेय काम्या पंजाबी को दिया करते थे। वहीं काम्या पंजाबी करण पटेल संग अपने ब्रेकअप की खबर पर हर बार  खुलकर सामने आई थी। दरअसल खबरें थी कि काम्या को डेट करने के साथ-साथ करण पटेल अंकिता भार्गव के भी साथ थे। वहीं इसी साल फरवरी महीने में काम्या पंजाबी ने सलभ दांग संग शादी रचाई है और अब काम्या अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। वहीं सालों पहले करण पटेल और अंकिता भार्गव ने भी शादी रचा ली थी और कुछ महीने पहली ही अंकिता मां बनी हैं।

'ये रिश्ते हैं... में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, होगी इस किरदार की एंट्री

शूटिंग से पहले हिना खान ऐसे बिता रही है समय, देखिये तस्वीरें

फैंस ने सुनील लहरी को दिया अनोखा रूप, देखे तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -