दो मशहूर पंजाबी सिंगर्स को कांग्रेस सांसद ने दी धमकी, कहा- 'जेल की हवा...'
दो मशहूर पंजाबी सिंगर्स को कांग्रेस सांसद ने दी धमकी, कहा- 'जेल की हवा...'
Share:

पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस सांसद और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते रवनीत सिंह बिट्टू ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है कि वह चर्चाओं में आ गए हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिलजीत दोसांझ और जैजी बी को चेतावनी दी है. आप सभी को बता दें कि रवनीत सिंह बिट्टू का आरोप है कि ये दोनों अपने गानों के द्वारा खालिस्तानी एजेंडे को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

 

जी दरअसल बिट्टू ने दिलजीत दोसांझ के गाने 'रंगरूट' और जैजी बी के 'पुत जट्टा दां' पर आपत्ति जताई है. हाल ही में उन्होंने लिखा- 'अगर आपको पंजाब के लोग बुलंदियों पर पहुंचा सकते हैं, तो जेल की हवा भी खिला सकते हैं. आप लोग पंजाब का खाकर अब देश और पंजाब के खिलाफ गद्दारी कर रहे हो. क्यों आप पंजाब के नौजवानों के खून के प्यासे हो गए? हमारे बच्चों को हथियार उठाने को कह रहे हो? आपकी ये गलतियां बर्दाशत नहीं की जाएंगी.' केवल इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से इन दोनों के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत करने की अपील की. ऐसे में यह सब होने के बाद जवाब में दिलजीत दोसांझ ने वीडियो जारी कर कहा- 'जिस गाने पर आपत्ति जताई जा रहा है, वह साल 2014 की फिल्म पंजाब 1984 का है. इस फिल्म और उसके गानों को सेंसर बोर्ड ने मंजूरी दी थी.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

वैसे इतने पर ही दिलजीत नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा, 'अगर इसमें कोई आपत्तिजनक बात होती तो सेंसर बोर्ड पास क्यों करता? और इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड के लिए क्यों चुना जाता? सांसद रवनीत सिंह बिट्टू एक बार फिर से फिल्म और गाने को देखें और ये ठीक से समझ लें कि मैंने देश के खिलाफ कुछ भी नहीं किया है. मैं भारत में कर (टैक्स) देता हूं और हमेशा भारत के साथ खड़ा हूं.' इसी के साथ इस मामले में अब तक जैजी बी का कोई भी बयान सामने नहीं आया है. वैसे हम आप सभी को बता दें कि दोनों ही जाने माने सिंगर्स हैं और दोनों का ही रूतबा इंडस्ट्री में काफी दमदार है.

सुशांत केस में मुकेश भट्ट से लेकर कृति सेनन तक के खिलाफ दाखिल हुई याचिका

नेपोटिज्म पर आया आलिया भट्ट की माँ का बयान, कही यह बात

अपने शो में जबरदस्ती स्टार्स को बुलाते हैं करण, रणबीर कपूर ने खोले बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -