हैंसी फ्लिक ने लेवांडोव्स्की की प्रशंसा करते हुए कहा, वह फीफा प्रशंसा पाने के योग्य है
हैंसी फ्लिक ने लेवांडोव्स्की की प्रशंसा करते हुए कहा, वह फीफा प्रशंसा पाने के योग्य है
Share:

म्यूनिख: बेयर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर लेवांडोवस्की को इस पुरस्कार के लिए नामित किया गया है, जिसकी घोषणा गुरुवार को की जाएगी। उन्हें लीजेंड्स लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ नामित किया गया है। बेयर्न म्यूनिख के कोच हांसी फ्लिक ने स्ट्राइकर को फीफा बेस्ट मेन्स प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीतने का समर्थन किया है।

Goal.com ने फ्लिक के हवाले से कहा, लुईस एक तरफ पिच पर बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन साथ ही वह टीम के अंदरूनी घेरे में भी है। वह निश्चित रूप से एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, जिसकी बात सही मायने में मायने रखती है, इसलिए, हम सभी आगे देख रहे हैं। ताकि मैनुअल, साथ ही लेवी, अपने पुरस्कार जीतेंगे। दोनों खिलाड़ी सही मायने में इसके हकदार हैं। 

32 वर्षीय लेवांडोव्स्की लेवांडोव्स्की ने बुधवार को दो बार बायर्न को वुल्फ्सबर्ग के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज करने में मदद की थी। साथ ही, बुंडेसलीगा में 250 गोल दर्ज करने वाले लेवांडोवस्की सिर्फ तीसरे खिलाड़ी बने। वह अब गर्ड मुलर (365) और क्लाउस फिशर (268) के बाद लैंडमार्क तक पहुंचने वाले बुंडेसलीगा इतिहास में केवल तीसरे खिलाड़ी हैं। हालाँकि, स्ट्राइकर बुंडेसलीगा में 250 गोल करने वाले पहले गैर-जर्मन हैं। उन्होंने 250 गोल के लक्ष्य को पार करने के लिए 332 गेम लिए, और इसने उन्हें फिशर (460) की तुलना में तेज बना दिया, लेकिन मुलर (284) जितना तेज नहीं था।

लालिगा स्पेनिश शब्दावली के साथ छात्रों की मदद के लिए इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स से मिलाया हाथ

बार्सिलोना रैली ने ला लीगा में टेबल टॉपर्स रियल रियल सोसिदाद को 2-1 से हराया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पहला टेस्ट मैच कल, जानिए प्लेइंग इलेवन में किसे मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -