लालिगा स्पेनिश शब्दावली के साथ छात्रों की मदद के लिए इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स से मिलाया हाथ
लालिगा स्पेनिश शब्दावली के साथ छात्रों की मदद के लिए इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स से मिलाया हाथ
Share:

नई दिल्ली: लालिगा ने स्पेनिश फुटबॉल और लागा में इस्तेमाल होने वाली शब्दावली के साथ छात्रों की मदद के लिए इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स नई दिल्ली के साथ हाथ मिलाया है। दोनों ब्रांड डिजिटल साप्ताहिक श्रृंखला "लालिगा और इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स के साथ स्पेनिश सीखें" लॉन्च करेंगे।

यह डिजिटल श्रृंखला 10 सप्ताह तक चलेगी और तीन अलग-अलग सामग्री पर ध्यान केंद्रित करेगी। इसके अतिरिक्त, प्रशंसक इस सीजन के अंत तक इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स आधिकारिक फेसबुक पेज पर सीधे दो लालिगा गेम भी देख सकेंगे। स्पेन की टॉप फ्लाइट ने एक बयान में कहा कि लागा का कोलब्रेशन विद इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स, नई दिल्ली भारत में फैन बेस को और मजबूत करेगा और उत्साही को स्पेनिश फुटबॉल से बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद करेगा। शीर्ष स्पेनिश फुटबॉल व्यक्तिगत और संस्थानों के प्रोफेसरों Cervantes नई दिल्ली स्पेनिश शब्दावली के लिए छात्रों को स्वीकार करने की दिशा में काम करेंगे।

लागा इंडिया के प्रबंध निदेशक जोस एंटोनियो काचाज़ा ने कहा कि इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स के साथ इस साझेदारी के पीछे उद्देश्य अधिक से अधिक फुटबॉल प्रशंसकों के साथ जुड़ना और उन्हें लालिगा मार्ग के माध्यम से स्पेनिश सीखने की अनुमति देना है। यह सहयोग फुटबॉल के खूबसूरत खेल के जरिए स्पेनिश और भारतीय संस्कृतियों को बंद लाएगा। उन्हें यह भी उम्मीद है कि प्रशंसकों को लागा और स्पेनिश फुटबॉल के नामकरण का आनंद मिलेगा।

बार्सिलोना रैली ने ला लीगा में टेबल टॉपर्स रियल रियल सोसिदाद को 2-1 से हराया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पहला टेस्ट मैच कल, जानिए प्लेइंग इलेवन में किसे मिली जगह

चैपल के बयान पर कोहली ने दिया जवाब, कहा- मैं नये भारत का प्रतिनिधित्व करता हूँ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -