बार्सिलोना रैली ने ला लीगा में टेबल टॉपर्स रियल रियल सोसिदाद को 2-1 से हराया
बार्सिलोना रैली ने ला लीगा में टेबल टॉपर्स रियल रियल सोसिदाद को 2-1 से हराया
Share:

एफसी बार्सिलोना ने सीज़न में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया क्योंकि वे ला लीगा के लीडर्स रियल सोसिदाद को कैंप नोउ में 2-1 से हराकर एक गोल से वापस आए। इस जीत के साथ, बार्सिलोना तालिका में शीर्ष पर से छह अंक आगे बढ़ने के लिए हार का मतलब है कि सोसाइटीड ने एटलेटिको मैड्रिड द्वारा प्रतिस्थापित किए जाने वाले नेताओं के रूप में अपना स्थान खो दिया।

बार्सिलोना ने अपने ला लीगा टाइटल पुश पर राज किया जब उन्होंने रियल सोसिएडैड को 2-1 से हराया, अनुभवी डिफेंडर और गोल स्कोरर जोर्डी अल्बा ने दावा किया कि यह टीम के सीजन का सबसे अच्छा खेल था। अल्बा ने कहा, "यह सीज़न का हमारा सबसे अच्छा खेल था। हम बहुत अच्छी तरह से जानते थे कि हमें क्या करना है। हमने उन पर दबाव बनाया, खासकर पहले हाफ में। मैंने आज रात एक बहुत अच्छा बार्का देखा। इससे हमें ला लीगा के बाकी हिस्सों के लिए और अधिक आत्मविश्वास मिलना चाहिए क्योंकि बहुत सारे खेल बाकी हैं।"

रीयल मैड्रिड के कोच जिनेडीन जिदाने ने मंगलवार को करीम बेंजेमा की प्रशंसा करते हुए एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ डबल जीतने के बाद फ्रांसीसी इतिहास में सर्वश्रेष्ठ केंद्र के रूप में उन्हें तीसरे स्थान पर रखा, जो सोशएड और एटलेटिको के साथ अंकों पर स्तर है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पहला टेस्ट मैच कल, जानिए प्लेइंग इलेवन में किसे मिली जगह

चैपल के बयान पर कोहली ने दिया जवाब, कहा- मैं नये भारत का प्रतिनिधित्व करता हूँ...

गावस्कर बोले- टीम इंडिया में कोहली का ना होना ऑस्ट्रेलिया को राहत देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -