कोलकाता में होगा नुसरत जहां का ग्रैंड रिसेप्शन, लेकिन पति के कारण परोसा जाएगा शाकाहारी खाना
कोलकाता में होगा नुसरत जहां का ग्रैंड रिसेप्शन, लेकिन पति के कारण परोसा जाएगा शाकाहारी खाना
Share:

कोलकाता: टीएमसी सांसद नुसरत जहां की शादी के बाद उनके र‍िसेप्शन की विशेष तैयार‍ियां आरंभ हो गई हैं. कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में नुसरत जहां का ग्रैंड र‍िसेप्शन होने वाला है. इस र‍िसेप्शन में डेकोरेशन से लेकर खाने तक हर छोटी-बड़ी चीज का विशेष ध्यान रखा गया है. किन्तु बंगाल में होने जा रहे इस र‍िसेप्शन में शाकाहारी खाने पर खास फोकस किया गया है. इसका कारण हैं नुसरत जहां के पत‍ि. 

दरअसल नुसरत जहां के पत‍ि न‍िखिल जैन हैं. इससे नुसरत की ससुराल में शाकाहारी खाने को खास अहमियत दी जाती है. ऐसे में नुसरत जहां के र‍िसेप्शन में परोसे जाने वाले खाने में शाकाहारी खाने का विशेष ध्यान रखा गया है. र‍िपोर्ट के अनुसार ड‍िनर में स्पेशल वेजेटेर‍ियन फूड परोसा जाएगा.  नुसरत की रिसेप्शन पार्टी किसी थीम पर बेस्ड रहेगी. हालांकि अभी थीम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

नुसरत के करीबी लोगों ने मीडिया को बताया कि, 'नुसरत की शादी में इटेलियन, बंगाली, वेजेटेरियन और नॉन वेजेटेरियन डिशेज रखी गई हैं. हालांकि नुसरत बंगाली खाने पर भी पूरा फोकस कर रही हैं, क्योंकि उन्हें बंगाली खाना बेहद पसंद है. रिसेप्शन के खाने में बिरायानी भी शामिल है.  सूत्र ने आगे बताया है कि, 'नुसरत मीठे की बहुत शौकीन हैं. इसलिए वो खाने के मेन्यू के साथ डेजर्ट का भी विशेष ध्यान रख रही हैं. मीठे पकवानों में आम से बने कई डेजर्ट के साथ उनके निर्वाचन क्षेत्र बशीरहाट की स्पेशल मखा संदेश मिठाई भी शामिल है.' 

राहुल गाँधी के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस में घमासान, अनशन पर बैठे सैकड़ों कार्यकर्ता

कर्नाटक में दो विधायकों ने दिया इस्तीफा, सिद्धरमैया बोले- सरकार पर कोई संकट नहीं

राहुल गाँधी के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस में घमासान, अनशन पर बैठे सैकड़ों कार्यकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -