नेमार द्वारा कुटीनियो को बार्सिलोना आने से रोकने पर भड़के मेसी
नेमार द्वारा कुटीनियो को बार्सिलोना आने से रोकने पर भड़के मेसी
Share:

​नई दिल्ली- खबरों की माने तो बार्सिलोना के लियोनेल मेसी अपने पूर्व टीममेट और पेरिस सेंट जर्मेन के प्लेयर नेमार द्वारा लिवरपूल के स्टार प्लेयर फिलिपे कुटीनियो को बार्सिलोना ना आने की सलाह देने के लिए काफी गुस्से में हैं. बता दें कि कुटीनियो इस समर ट्रांसफर लीजन में ला-लीगा क्लब बार्सा से काफी लिंक हुए हैं. बार्सा ने उन्हें कैंप नोऊ ले जाने के लिए भारी रकम वाली तीन-तीन बिड की जिसे रेड्स बॉस यर्गन क्लौप्प ने ठुकरा दिया.

क्लौप्प के साफ कहने के बाद भी कि उनका प्लेयर बिकाऊ नहीं है, बार्सा लगातार कुटीनियो के लिए बिड करता रहा. मेसी बार्सा में काफी दमदार व्यक्ति माने जाते हैं. उन्हें लगता है कि मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे कुटीनियो को कैंप नोऊ लाने के लिए उत्सुक हैं, पर स्पैनिश आउटलेट डायरियो गोल का कहना है कि नेमार ने कुटीनियो से इस बारे में बात की है और कहा है कि उन्हें एनफील्ड में ही रूकना चाहिए. फिलहाल कुटीनियो और नेमार ब्राज़ील नेशनल टीम की ड्यूटी पर हैं. इस दौरान बातचीत में नेमार ने कुटीनियो को क्लब के अंदर चल रही पॉलीटिक्स से वाकिफ कराया है. साथ ही कैंप नोऊ जाने का फैसला भी सोच-समझ कर लेने को कहा है.

डायरियो गोल की मानें तो नेमार ने अपने दोस्त कुटीनियो को चेतावनी दी है कि अगर वह बार्सा गए तो उनपर बार्सा फैंस का बहुत प्रेशर होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि नेमार बार्सा के साथ अपने रिश्ते मधुर रखना चाहते हैं, पर नेमार की कुटीनियो को दी गई सलाह मेसी को चुभ गई है. बता दें कि लिवरपूल ने कुटीनियो को साल 2013 में इंटर मिलान से खरीदा था. तब से लेकर अब तक कुटीनियो ने रेड्स के लिए 138 मैच खेले हैं.

प्रो कबड्डी: हरियाणा स्टीलर्स ने गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को दी पटकनी

PRO KABADDI: यूपी योद्धा और बंगाल वॉरियर्स के बीच मुकाबला टाई

जन्मदिन विशेष: भारत के तेज गेंदबाज मोहमद शमी मना रहे है आज अपना 27 वां जन्मदिन


न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -