बार्सिलोना के डिफेंडर जेरार्ड पिके को चैंपियंस लीग के अगले मैच की उम्मीद

Mar 07 2021 05:07 PM
बार्सिलोना के डिफेंडर जेरार्ड पिके को चैंपियंस लीग के अगले मैच की उम्मीद

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चैंपियंस लीग चल रही है। 11 मार्च को पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाफ एक महत्वपूर्ण संघर्ष मैच खेलने जा रहा है। लेकिन इससे पहले कि एक खबर आई कि बार्सिलोना के डिफेंडर जेरार्ड पीक को किनारे पर एक और कार्यकाल बिताने के लिए सेट किया गया है क्योंकि उन्होंने "अपने दाहिने घुटने के आंतरिक पार्श्व स्नायुबंधन में मोच" को बनाए रखा है और पेरिस सेंट-जर्मेन में महत्वपूर्ण संघर्ष को याद करने की संभावना है। 

16 मार्च को चैंपियंस लीग के 16 राउंड का दौर। यहां यह ध्यान रखना होगा कि बुधवार को कोपा डेल रे के सेमीफाइनल में पिक को टीम की सेविला पर 3-0 से जीत मिली। मार्टिन ब्रैथवेट ने व्यापक जीत हासिल करने के लिए मैच के अंतिम लक्ष्य को हासिल करने से पहले स्पैनियार्ड ने दूसरे हाफ के स्टॉपेज समय में एक गोल किया। 

यहां हमें यह बता दें कि इस बारे में बार्का ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा: "आज सुबह किए गए चिकित्सीय आकलन और परीक्षणों से पता चला है कि प्रथम-टीम के खिलाड़ी जेरार्ड पिक को अपने दाहिने घुटने के आंतरिक पार्श्व स्नायुबंधन में मोच है।" इसलिए अनुपलब्ध और चोट के विकास का निर्धारण तब होगा जब वह वापस आएगा। 

अमित शाह ने किया चुनाव प्रचार का शानदार आगाज, जनता से किया ये आग्रह

शाम के नाश्ते के लिए बेस्ट है आलू चाट, जानें क्या है बनाने की सबसे आसान विधि

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मोदी बस बड़ी-बड़ी बाते करते हैं...