अमित शाह ने किया चुनाव प्रचार का शानदार आगाज, जनता से किया ये आग्रह

Mar 07 2021 05:01 PM
अमित शाह ने किया चुनाव प्रचार का शानदार आगाज, जनता से किया ये आग्रह

कन्याकुमारी: राज्यों में आने वाले चुनावों को लेकर हर ओर हलचल बढ़ गई है, वही 6 अप्रैल को कन्याकुमारी में होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार का आरम्भ किया तथा भरोसा जताया कि पार्टी ना सिर्फ यहां जीतेगी बल्कि अगले माह के विधानसभा चुनाव में भी एनडीए सफल होगा। शहर के सुसींद्रम से चुनाव अभियान का आरम्भ करते हुए अमित शाह ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि 6 अप्रैल के चुनाव के पश्चात् एनडीए विजय हासिल कर गठबंधन सरकार बनाएगा।

बीते वर्ष कांग्रेस सांसद एच वसंत कुमार की कोरोना से मौत होने के पश्चात् लोकसभा की ये सीट खाली हो गई थी। इस सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी राधाकृष्णन को उम्मीदवार बनाया है। अमित शाह ने कहा कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का संदेश देने के लिए 11 घरों का दौरा किया। उन्होंने बताया कि हमने भारतीय जनता पार्टी का प्रतीक कमल घर-घर ले जाने के लिए अभियान आरम्भ किया है। 

इसके साथ ही कहा कि मुझे भरोसा है कि (विधानसभा चुनाव के पश्चात्) एआईएडीएमके, भाजपा तथा पीएमके गठबंधन की सरकार बनेगी। अमित शाह ने जनता से राधाकृष्णन को सफल बनाने का आग्रह किया तथा कहा कि पार्टी को उनकी आवश्यकता है। अमित शाह ने उपचुनाव के लिए पर्चे बांटे, लोगों से भेंट की तथा कुछ व्यक्तियों के साथ फोटो खिंचवाई। राधाकृष्णन 2014 के संसदीय चुनाव में कन्याकुमारी से जीते थे तथा मोदी सरकार में राज्य मंत्री बने थे। वो 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी से हार गए, जिनका बीते वर्ष कोरोना से निधन हो गया था।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मोदी बस बड़ी-बड़ी बाते करते हैं...

मिनेसोटा के गवर्नर की हवेली में दर्जनों लोग ने निकाली रैली, जानिए क्यों?

स्पेन सरकार के खिलाफ बार्सिलोना में कई सौ प्रदर्शनकारियों ने निकाला मार्च