ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मोदी बस बड़ी-बड़ी बाते करते हैं...

Mar 07 2021 04:43 PM
ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मोदी बस बड़ी-बड़ी बाते करते हैं...

कोलकाता: आज पश्चिम बंगाल में राजनितिक हलचल काफी बढ़ी हुई है। एक ओर कोलकाता में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने ब्रिगेड मैदान पर बड़ी रैली कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया है, तो दूसरी ओर सीएम ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में महंगे होते एलपीजी सिलेंडर के विरुद्ध पदयात्रा निकाली तथा इस के चलते उन्होंने पीएम मोदी पर वॉर किया। ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बड़ी बड़ी बाते करते हैं। बोलते हैं, बंगाल में बदलाव होगा। बंगाल में टीएमसी आएगी, वास्तव में बदलाव अब दिल्ली में होगा।

वही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पर सबकुछ बेचने का दोष लगाते हुए कहा, "दिल्ली को बेच दिया, डिफेंस, एयर इंडिया, बीएसएनएल जैसे विभिन्न संस्थानों को बेच दिया, कल ताज महल भी बेच देंगे। बोलते थे सोनार बंगला बनाएंगे। पटेल जी के नाम वाले स्टेडियम का नाम परिवर्तित करके अपने नाम पर कर दिया। जब कोरोना संकट था तब मैं तो घूम रही थी, मोदी बताएं वो कहां थे।"

वही दूसरी तरफ पीएम ने कहा कि बंगाल ने बदलाव के लिए ही ममता दीदी पर विश्वास किया था, परन्तु उन्होंने तथा उनके काडर ने ये विश्वास तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया। इस बार के विधानसभा चुनाव में एक ओर टीएमसी है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी बर्ताव है, तथा दूसरी ओर स्वयं बंगाल के नागरिक कमर कसकर खड़े हो गए है। ब्रिगेड ग्राउंड पर उमड़े जनसैलाब पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की हुंकार सुनने के पश्चात् अब किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा। कुछ लोगों को तो लगता होगा कि शायद आज 2 मई आ गई है।

शॉकिंग! टीकरी बॉर्डर के पास एक और किसान ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी अपनी अंतिम इच्छा

पुणे जिला परिषद ने की अच्छी पहल, महिला कर्मचारियों के लिए लागू की ये शानदार सुविधा

कोरोना नियंत्रण में है घबराने की नहीं है कोई जरूरत: स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन