प्रेमी को छोड़ इसी और से शादी करने जा रही थी प्रेमिका, दे दी मौत
प्रेमी को छोड़ इसी और से शादी करने जा रही थी प्रेमिका, दे दी मौत
Share:

उत्तर प्रदेश में झांसी के नवाबाद थानाक्षेत्र से सामने आए एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में बीते मंगलवार को दिन दहाडे एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया और उसी समय तड़प-तड़प कर लड़की की मौत हो गई. इस मामले में बात करते हुए हाल ही में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, ''नवाबाद थानाक्षेत्र में निजाम नाम के युवक ने लकड़ी पर चाकू से हमला किया जिसमें लड़की की मौत हो गई है और उसपर पर हमले के बाद आरोपी ने खुद का भी गला काटकर आत्महत्या का प्रयास किया है.''

मिली जानकारी के अनुसार कथित प्रेमप्रसंग के चलते आरोपी ने लड़की पर यह जानलेवा हमला किया था लेकिन उसे नहीं पता था कि लड़की की मौत हो जाएगी. वहीं लड़की के मरने के बाद उसने भी मरने की कोशिश की है. इस मामले में पूरी जानकारी देते हुए बताया गया है कि नवाबाद थानाक्षेत्र में शाम के समय सब्जी लेकर लौट रही लड़की से प्रेमी का किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसी बीच प्रेमी यानी आरोपी युवक ने चाकू से लड़की का गला काट दिया और खुद का गला काटकर भी आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन वह बच गया.

इस मामले में यह घटना दिन में हुई है और इस घटना के होते ही इलाके में हडकंप मच गया और किसी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी और दोनों को इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज लाया गया. वहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया गया, लेकिन लड़के यानी आरोपी युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और उसकी जांच की जा रही है. इस मामले में मिली जानकरी के मुताबिक़ 14 मार्च को लड़की की शादी थी और इसी बात से गुस्सा होकर उसके प्रेमी ने ऐसा किया है.

30 लाख में किडनी और 80 लाख में बिकता था लीवर, दिल्ली तक जुड़े थे इस गिरोह के तार

दीवार फांदकर आया युवक और युवती के पास लेकर जकड़ लिया उसे...

रेप कर बना लिया वीडियो फिर हर रात बुलाकर बुझाई हवस की प्यास...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -