शराब के नशे में घर आया पति फिर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

जगदलपुर : शहर के समीप ग्राम पेवारी में शराब के नशे में रोज मारपीट करने से परेशान होकर पत्नी ने पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पेवारी निवासी एक व्यक्ति रोज-रोज शराब पीकर घर आकर पत्नी को परेशान करता था। सोमवार को भी पति लगभग साढ़े छह बजे शराब पीकर पहुंचा और पत्नी से खाना मांगा। उसके बाद पत्नी ने घटना को अंजाम दिया।

पति की बहन पकड़ती थी हाथ और पति जबरदस्ती बनाता था संबंध...

 

जमकर कर दिए वार  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खाना खाने के बाद पत्नी उसे रोज शराब पीकर आने व परेशान करने को लेकर समझा रही थी। इसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। इसके बाद मुरहाराम ने नशे मारपीट करने लगा। इससे पत्नी आक्रोशित होकर चूल्हा में जला हुआ आधा बचे हुए डंडे से कनपटी के पास कई बार वार कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भांजे पर अटका मामी का दिल तो रातभर बनाने लगी संबंध लेकिन एक दिन...

बेटी ने की माँ के खिलाफ शिकायत 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के दौरान उनकी बेटी पानी भरने हैंडपंप गई हुई थी। वापस लौटने पर पिता को मृत पाया। इसके बाद उसने इसकी सूचना गांव वालों को दी। ग्रामीणों ने रात में पुलिस को सूचना दी। दूसरे दिन बेटी ने ही थाने पहुंचकर अपनी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस अब पुरे मामले की जाँच कर रही है. वही पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

पहले बनाया हवस का शिकार और फिर मारकर जला दिया

पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक और फिर एक ने उतारें कपड़े और दूसरा बनाने लगा संबंध....

पति गया था बाहर, घर पर नवविवाहिता ने लगा ली फांसी

Most Popular

- Sponsored Advert -