बप्पी लहरी के फेफड़ों में परेशानी होने के कारण कोरोना ने बढ़ाई चिंता, बेटे ने बताई कैसी है सेहत
बप्पी लहरी के फेफड़ों में परेशानी होने के कारण कोरोना ने बढ़ाई चिंता, बेटे ने बताई कैसी है सेहत
Share:

भारतीय फिल्म जगत के मशहूर दिग्गज सिंगर तथा म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित चल रहे हैं। जहां हाल ही में इस बात की खबर उनके प्रवक्ता ने दी है। वही सिंगर का उपचार मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में चल रहा है। वहीं इन सब के बीच बप्पी लहरी के बेटे बप्पा ने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी को मीडिया के साथ शेयर किया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बप्पा ने कहा है कि उनके पिता की स्थिति अब पहले से बेहतर है, उन्होंने चाय पीना आरम्भ कर दिया है। हम परिवार के लोग पिता जी से कॉल के माध्यम से जुड़े हुए हैं। ये सब तब आरम्भ हुआ जब पिता जी को थोड़ा सा झुखाम जैसा लगने लगा। इसके पश्चात् हमने उनकी कोरोना जांच कराई जो सकारात्मक आई है। हम उन्हें लेकर बहुत चिंतित हो गए थे। किन्तु अब उनकी सेहत ठीक है तथा बहुत तेजी से ठीक हो रहे हैं। बप्पा ने कहा कि पिता के संक्रमित होने के पश्चात् उन्होंने घर के प्रत्येक मेंबर की कोरोना जांच करवाई किन्तु किसी की जांच सकारात्मक नहीं आई जो बेहद ही राहत की बात है।

पिता की सेहत खराब होते ही बप्पा अमेरिका से मुंबई आए हैं। इस बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा है कि ”ये विशुद्ध रूप से आकस्मिक था कि मैं यहां आया और पिताजी संक्रमित हो गए। मैं जब अमेरिका से चला था तो पिताजी बिलकुल स्वस्थ थे। किन्तु जैसे ही मैं मुंबई पहुंचा पापा बीमार पड़ गए। बप्पा लहरी ने आगे बताया, ‘बुधवार के उनकी शरीर में हल्के कोरोना के संक्रमण पाए गए थे। उनके साथ पहले से ही फेफड़ों की समस्या है, ऐसे में चिंता की बात अधिक हो रही है। वह ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। 

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने उड़ाया विराट-अनुष्का का मजाक, जानिए क्या है मामला

कैंसर से जूझ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर की तबियत में हुआ सुधार

भारत के पहले गे जनरेशन गे कपल हुए एक- दूसरे से अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -