अपने अंतिम दिनों में इस चीज को याद कर रहे थे 'बप्पी दा', सोशल मीडिया पर वायरल हुई आखिरी पोस्ट
अपने अंतिम दिनों में इस चीज को याद कर रहे थे 'बप्पी दा', सोशल मीडिया पर वायरल हुई आखिरी पोस्ट
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर गायक और कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी जिन्होंने भारत में डिस्को म्यूजिक को लोकप्रिय किया, उनका 69 की आयु में देहांत हो गया है. म्यूजिक जगत ने आज एक प्रतिभाशाली गायक को खो दिया है. बता दें कि बप्पी लाहिड़ी का वास्तविक नाम अलोकेश लहरी है किन्तु इंडस्ट्री में उन्हें बप्पी लाहिड़ी के नाम से जाना जाता है. वही बप्पी लहरी के देहांत की खबर सुनते ही हर किसी का दिल टूट गया है तथा प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं।

वही इस बीच बप्पी लाहिड़ी की अंतिम सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट से एक बात सामने आ गई है कि अंतिम दिनों में बप्पी दा को अपने पुराने दिन बहुत याद आ रहे थे। बप्पी लहरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी फोटो साझा की थी। इस फोटो में उनका कुल अंदाज दिखाई दे रहा है तथा इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, 'ओल्ड हमेशा गोल्ड ही रहता है...।' 

वही उनकी इस फोटो के कॉमेंट बॉक्स में प्रशंसक उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं मांग रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा है, 'हम आपको बहुत मिस करेंगे दादा...म्यूजिक इंडस्ट्री के लीजेंड...आपकी आत्मा को शांति मिले।' बता दें कि इस फोटो से पहले बप्पी लहरी ने इंस्टाग्राम पर दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के देहांत पर दिल छू वाली पोस्ट साझा की थी। लता मंगेशकर की पुरानी फोटो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में 'मां' लिखा था। इस फोटो में नन्हे-मुन्हें बप्पी दा उनकी गोद में दिखाई दे रहे हैं।

इस बीमारी से ग्रसित है बप्पी दा, सोते -सोते कई बार रुक जाती थी सांस

दुनिया थी बप्पी दा के गानों की दीवानी और वह थे इस शख्स के दीवाने

बप्पी लहरी के निधन से शोक में राजनीतिक जगत, ममता बनर्जी से लेकर इन नेताओं ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -