100 की जगह निकले एटीएम से 500 रुपए के नोट, अब बैंक कर्मचारी लगा रहे है ग्राहकों के घर के चक्कर
100 की जगह निकले एटीएम से 500 रुपए के नोट, अब बैंक कर्मचारी लगा रहे है ग्राहकों के घर के चक्कर
Share:

जयपुर. राजस्थान के भरतपुर में लोगो के भाग्य खुल गए जब उन्हें एटीएम से 100 रूपये की जगह 500 रुपए के नोट मिल गए. ये खबर जैसे ही आसपास के क्षेत्र में फैली, लोग अपने डेबिट कार्ड को लेकर एटीएम पहुंच गए. पांच गुनी रकम पा कर कस्टमर फुले नहीं समा रहे थे. इस कारण एटीएम के बाहर तब तक लम्बी लाइन लगी रही जब तक उसमें से कैश खत्म नहीं हो गया.

कुछ ही घंटो में 250 लोगो ने लगभग 2 लाख रूपये निकाल लिए, जब तक बैंक को इस बारे में खबर मिली तब तक लोग पैसे ले कर घर जा चुके थे. बैंक कर्मचारी अब उन ग्राहकों के घर का पता निकाल कर घर जाकर पैसे बैंक को लौटने की गुजारिश कर रहे है. इस घटना से एटीएम में पैसा डालने वाली संस्था के कर्मचारियों की मुश्किलें बढ़ गई है.

यह घटना 24 जुलाई की है, बीते दो दिनों से बैंक कर्मचारी ग्राहकों के घर जाकर उनसे पैसे मांग रहे है मगर ग्राहकों ने साफ मना कर दिया है. सबसे बड़ी समस्या तो ये है कि अलग-अलग बैंको के ग्राहक होने के कारण उनकी जानकारी निकालने में मुसीबते पेश आ रही है. इस बारे में एक्सिस बैंक की डीग शाखा के प्रबंधक विपुल खंडेलवाल का कहना है कि एटीएम में गलती से 100 रुपए वाली सेल्फ में 500 रुपए के नोट डाल दिए गए जिस वजह से ये घटना हुई है.

ये भी पढ़े 

रेप के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेसी विधायक को नहीं मिली जमानत

पंचायत के फैसले के बाद परिवार के सामने युवती से किया बलात्कार

वहशी वैन चालक ने 4 वर्षीय स्कूली छात्रा से किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -