आज ही कर ले बैंक से जुड़े सारे काम, तीन दिनों तक बंद रहेंगे बैंक
आज ही कर ले बैंक से जुड़े सारे काम, तीन दिनों तक बंद रहेंगे बैंक
Share:

अगर आपको बैंक से जुड़ा कोई काम हो तो आज निपटा ले. अगर आपको पैसो की जरुरत हो तो आज ही बैंक से पैसे निकलवा ले वरना आपको होली के समय कैश की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल कल से लगातार तीन दिन तक बैंक बंद रहेंगे. शनिवार (11 मार्च) से मंगलवार (13 मार्च) तक बैंक तीन दिन बंद रहेंगे. अब आप ये सोच रहे होगे की बैंक बंद होगा तो क्या हुआ केस तो हम एटीएम से भी निकाल सकते है, लेकिन बैंकों में चार दिनों की छुट्टी होने से आपको सिर्फ एटीएम के भरोंसे रहना पड़ेगा.

त्यौहार के कारण आपको कैश की ज्यादा जरूरत होगी. ऐसे लोग एटीएम से ही पैसा निकालेंगे. लेकिन आपको याद दिला दे कि नोटबंदी के बाद अब तक एटीएम में नोटों की सप्लाई पहले जैसी सामान्य नहीं हो पायी है और त्यौहार और नोट की कमी के कारण एटीएम में भी पैसे खत्म हो सकता है, लेकिन इस स्थित में आप ऑनलाइन बैंकिग और डिजिटल पेमेंट का सहायता ले सकते हैं.

आपको बता दे कि 11 मार्च दुसरा शनिवार पड़ रहा है और फिर अगले दिन रविवार है. इसके बाद 13 और 14 को होली की छुट्टी है, लेकिन 14 मार्च सिर्फ बिहार के बैंक बंद रहेंगे, बाकी अन्य राज्यों में तीन दिनों की ही छुट्टी है.

होली के बाद नहीं चलेंगे 500 और 2000 के यह नोट

RNSB लिमिटेड में आई वैकेंसी के लिए जल्द करें अप्लाई

बैंक नोट पेपर मिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में आई वैकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -