यदि दिया आपने साथ तो फंसेंगे आप

नई दिल्ली :  यदि आपने कालाधन कुबेरों का साथ दिया तो आप भी मोदी सरकार के शिकंजे में फंस जायेंगे। हो सकता है कि आपको पुलिस पकड़ ले और फिर आप कोर्ट के चक्कर लगाते रहे, इसलिये सावधान। दरअसल केन्द्र के वित्त मंत्रालय ने उन लोगों को कालधन कुबेरों के चक्कर से बचने के लिये कहा है जिनके द्वारा सीधे साधे और इमानदार लोगों का बेजा इस्तेमाल किया जा रहा है।

कतिपय कालाधन कुबेर, अपनी काली कमाई को दूसरे के बैंक खाते में डलवा रहे है, ताकि थोड़े दिनों में ही काली कमाई सफेद धन में बदलकर उसे वापस मिल जाये। इसके लिये संबंधित व्यक्ति को चंद रूपयों का लालच भी दिया जा रहा है। बताया गया है कि सरकार को ऐसी जानकारी मिली है कि लोग थोड़े से लालच में आकर अपने बैंक खाते का दुरूपयोग करने की अनुमति दे रहे है। वित्त मंत्रालय ने ऐसे लोगों से कहा है कि ऐसे बैंक खाताधारकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई तो होगी ही वहीं मुकदमा भी दर्ज कर लिया जायेगा।

गौरतलब है कि सरकार ने ढाई लाख रूपये तक की रकम बैंक में जमा करने की अनुमति दे रखी है, लेकिन कालाधन कुबेर इसका लाभ उठाने की फिराक में है। हालांकि सरकार का यह कहना है कि यदि आपका खुद का रूपया है तो फिर डरने की जरूरत नहीं।

बैंको की धांधली से सफ़ेद हो रहा है कालाधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -